एक दिसम्बर से शमशेरा दहाड़ेगा, यश चोपड़ा की यह परम्परा जारी रखेंगे रणबीर कपूर

फिल्म 2019 के मध्य तक शूट होकर पूरी हो जाएगी। रणबीर कपूर पहली बार संजय दत्त के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 30 Nov 2018 10:29 AM (IST) Updated:Fri, 30 Nov 2018 10:29 AM (IST)
एक दिसम्बर से शमशेरा दहाड़ेगा, यश चोपड़ा की यह परम्परा जारी रखेंगे रणबीर कपूर
एक दिसम्बर से शमशेरा दहाड़ेगा, यश चोपड़ा की यह परम्परा जारी रखेंगे रणबीर कपूर

मुंबई।अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की आनेवाली बहुप्रतीक्षित फिल्म शमशेरा अब फ्लोर पर अा चुकी है। जी हां, करण मल्होत्रा की इस फिल्म की शूटिंग एक दिसम्बर से शुरू होने जा रही है।

खबर है कि इसके लिए यशराज में मुहूर्त पूजा का भी आयोजन किया गया। दरअसल, यशराज के संस्थापक यश चोपड़ा ने यशराज का निर्माण जब से किया था, उस वक़्त से यह ट्रेडिशन लागू कर दिया था कि फिल्म की शूटिंग के पहले वह फिल्म के सारे कास्ट और क्रू को एक पारंपरिक पूजा के लिए बुलाते हैं और इसके बाद शूटिंग की शुरुआत होती है।

शमशेरा की शूटिंग से पहले भी इस परंपरा को आगे बढ़ाया गया है। पिछले दिनों फिल्म के कलाकारों में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने यह पूजा संपन्न की। संजय दत्त जो कि फिल्म में नेगेटिव किरदार में हैं, वह इस पूजा का हिस्सा नहीं बन पाए, चूंकि वह किसी अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बता दें कि यह फिल्म 2019 के मध्य तक शूट होकर पूरी हो जाएगी। रणबीर कपूर पहली बार संजय दत्त के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे। रणबीर इस बात से बेहद खुश हैं, क्योंकि उन्होंने उनकी बायोपिक में काम किया है। संजय दत्त के वह फैन भी रहे हैं। वहीं रणबीर ने बताया था कि उनकी हमेशा से डाकू वाली फिल्मों में काम करने की चाहत थी। चूंकि वह ऐसी फिल्मों के शौकीन रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: दुल्हन की तरह सजा जोधपुर का उम्मेद भवन पैलेस, प्रियंका और निक लेंगे सात फेरे

यह भी पढ़ें: Exclusive: प्रियंका और निक की शादी में मेहमानों को देने के लिए खरीदा गया ये ख़ास तोहफ़ा

chat bot
आपका साथी