WATCH: सिद्धार्थ, फवाद, आलिया की 'कपूर एंड संस' का मजेदार ट्रेलर

फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म 'कपूर एंड संस' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर देख लग रहा है कि 'कपूर एंड सन्‍स' एक ट्रएंगल लव स्‍टोरी है। सिद्धार्थ और फवाद खान भाई हैं, जो आलिया भट्ट से प्‍यार करने लगते हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2016 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2016 03:06 PM (IST)
WATCH: सिद्धार्थ, फवाद, आलिया की 'कपूर एंड संस' का मजेदार ट्रेलर

मुंबई। 'कपूर एंड सन्स' का ट्रेलर मेकर्स ने जारी कर दिया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, आलिया भट्ट और ऋषि कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। शकुन बत्रा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 'कपूर एंड संस' का पहला पोस्टर कुछ दिन पहले जारी हुआ था। इसके बाद मेकर्स की ओर से दो पोस्टर्स और जारी किए गए थे।

'काबिल' में रितिक संग काम करने के लिए यामी गौतम हैं उत्साहित

ट्रेलर देख लग रहा है कि 'कपूर एंड सन्स' एक ट्रएंगल लव स्टोरी है। सिद्धार्थ और फवाद खान भाई हैं, जो आलिया भट्ट से प्यार करने लगते हैं। इधर सिद्धार्थ और फवाद की 'कपूर फैमिली' में हमेशा झगड़े होते रहते हैं। कुल मिलाकर 'कपूर एंड सन्स' कंप्लीट फैमिली ड्रामा फिल्म लग रही है।

बुधवार को करण जौहर ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। करण ने ट्वीट कर कहा, 'देखिए 'कपूर एंड संस' का ट्रेलर।' फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले किया गया है। यह दूसरा मौका होगा जब सिद्धार्थ और आलिया भट्ट की जोड़ी परदे पर नजर आएगी।

मल्लिका ने अमेरिकी राष्ट्रपति से फिर की मुलाकात

ऋषि कपूर का एक नया ही लुक फिल्म में देखने को मिलेगा। वह सिद्धार्थ और फवाद के दादा के किरदार में नजर आएंगे। वह फिल्म में इतने अलग नजर आ रहे हैं कि शायद एक बार आप उन्हें पहचान ही ना पाएं। यह फिल्म 18 मार्च से सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी