Fast And Furious 9 Trailer Out: विन डीज़ल और जॉन सीना का सांसें रोक देने वाला एक्शन, देखिए धांसू ट्रेलर

Fast And Furious 9 Trailer Out क़रीब चार मिनट के ट्रेलर में कई हैरतअंगेज़ दृश्य हैं। विन डीज़ल और उनकी टीम एक बार फिर ख़तरनाक मिशन पर निकली है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 01 Feb 2020 03:07 PM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2020 08:44 AM (IST)
Fast And Furious 9 Trailer Out: विन डीज़ल और जॉन सीना का सांसें रोक देने वाला एक्शन, देखिए धांसू ट्रेलर
Fast And Furious 9 Trailer Out: विन डीज़ल और जॉन सीना का सांसें रोक देने वाला एक्शन, देखिए धांसू ट्रेलर

नई दिल्ली, जेएनएन। Fast And furious 9 Trailer Out: फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज़ की नौवीं फ़िल्म एफ 9- फास्ट सागा (F 9- Fast Saga) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। वैसे तो यह सीरीज़ सांस रोक देने वाले कार चेजिंग दृश्यों के लिए मशहूर है, लेकिन इस बार एक्शन वाकई होश उड़ा देगा। कारें सिर्फ़ सड़कों पर नहीं चलतीं, हवा में भी उड़ते हुए चलती हैं।

क़रीब चार मिनट के ट्रेलर में कई हैरतअंगेज़ दृश्य हैं। विन डीज़ल और उनकी टीम एक बार फिर ख़तरनाक मिशन पर निकली है और इस बार उनकी मुश्किलें बढ़ाने आये हैं जॉन सीना। फ़िल्म में मिशेल रॉड्रिग्ज़, जॉर्डाना ब्रूस्टर, टायरिस गिब्सन,लूडैकरिस और नताली एमेनुअल भी अहम किरदारोंमें हैं। 

ट्रेलर से पता चलता है कि जॉन सीना डोम के भाई जैकब के रोल में हैं। विन और जॉन के बीच कई ज़बर्दस्त एक्शन दृश्य हैं, जो इस फ़िल्म के इंतज़ार को बेकरार कर सकते हैं। हैन की पिछले भागों में मौत दिखायी गयी थी, मगर नौवें भाग में उनकी वापसी चौंकाती है। चार्लीज़ थेरोन नये अंदाज़ में सामने आयी हैं। ट्रेलर में उन्हें भी पर्याप्त जगह दी गयी है। 

F 9- Fast Saga को जस्टिन लिन ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म भारत में ईद के मौक़े पर 22 मई रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में 2017 में आयी द फेट ऑफ़ द फ्यूरियस से आगे की कहानी दिखायी जाएगी। भारत में फ़िल्म अंग्रेज़ी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी। हिंदी दर्शकों के लिए देवनागरी में अलग से पोस्टर जारी किये गये हैं। 

All set for #Eid2020 release in #India... #Xclusiv posters + Trailer of #F9: #TheFastSaga... Will release in #English, #Hindi, #Tamil and #Telugu on 22 May 2020...#FastAndFurious #FastAndFurious9 trailer: https://t.co/lpx2AxsYt1" rel="nofollow pic.twitter.com/ltz63n4Nva

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 1, 2020

फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज़ की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इस सीरीज़ की फ़िल्म हर बार बेहतरीन कलेक्शन करती है। सीरीज़ की शुरुआत 2001 में हुई थी। फ़िल्म में लीड रोल विन डीज़ल और पॉल वॉकर निभाते रहे, मगर 2013 में उनकी कार एक्सीडेंट में डेट हो गयी थी। उस वक़्त वॉकर फ्यूरियस 7 की शूटिंग कर रहे थे, जो 2015 में आयी थी। 2019 में सीरीज़ की स्पिन ऑफ़ हॉब्स एंड शॉ रिलीज़ हुई थी। ईद पर एफ 9- फास्ट सागा की टक्कर बॉलीवुड फ़िल्मों राधे और लक्ष्मी बॉम्ब से होगी।

chat bot
आपका साथी