फैशन डायरीज़: सब्यसाची के इस ऑउटफिट में कौन लग रही है परफेक्ट, अनुष्का या अदिति

हलके मेकअप के साथ अनुष्का ने भी इस ऑउटफिट को सिंपल और एलेगेंट तरीके से कैरी किया। वैसे, आपको किसका अंदाज़ ज्यादा पसंद आया?

By ShikhasEdited By: Publish:Sun, 09 Apr 2017 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 10 Apr 2017 07:12 AM (IST)
फैशन डायरीज़: सब्यसाची के इस ऑउटफिट में कौन लग रही है परफेक्ट, अनुष्का या अदिति
फैशन डायरीज़: सब्यसाची के इस ऑउटफिट में कौन लग रही है परफेक्ट, अनुष्का या अदिति

मुंबई। अदिति राव हैदरी ने आज अपने सोशल अकाउंट पर एक बेहद प्यारी और खुबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमे वो सब्यसाची के इस बेहतरीन ऑउटफिट में अपनी अदाओं को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही है। अदिति की इस तस्वीर को देख कर हमें याद आ गई अनुष्का शर्मा क्यूंकि उन्होंने सब्यसाची का थी इसी तरह का ऑउटफिट अपनी फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन्स के दौरान पहना था।

कपिल शर्मा के शो पर अनुष्का इस ऑउटफिट को पहने कहत ढा रही थी। वैसे तो दोनों के ऑउटफिट पर किया गया वर्क डिटेल काफी अलग है मगर रंग, पैटर्न और स्टाइल बिलकुल एक जैसा है। आइये डालते हैं इन दोनों के लुक्स बारीकी से नज़र-

ये भी पढ़ें- Rising star के मंच पे दिखा नाचती-गाती सोनाक्षी सिन्हा का अलग अंदाज़, देखें तस्वीरें

अदिति राव हैदरी ने इस ब्लैक लॉन्ग फ्रिल के गाउन को बड़े ही सिंपल अंदाज़ में कैरी किया है। मिडल पार्टेड पोनी टेल के साथ नो मेकअप और हलके लाइनर की स्ट्रीक! उंगलियों में डबल फिंगर रिंग और कुछ नहीं! नैक साइड वर्क किया हुआ है इसलिए इस ऑउटफिट के साथ कोई ज्वेलरी सूट नहीं करती...है ना?

/

दूसरी तरफ हैं अनुष्का शर्मा जिन्होंने भी इस ऑउटफिट को सिंपल तरीके से ही कैरी किया। वही मिडल पार्टेड हेयर्स..पर अनुष्का ने अपने स्ट्रेट बालों को खुला रखा। मैचिंग नैकलेस क्यूंकि अनुष्का के ऑउटफिट में नैक डिजाईन नहीं था। हलके मेकअप के साथ अनुष्का ने भी इस ऑउटफिट को सिंपल और एलेगेंट तरीके से कैरी किया। वैसे, आपको किसका अंदाज़ ज्यादा पसंद आया?

chat bot
आपका साथी