फैशन डायरीज़: श्री देवी, जहान्वी और ख़ुशी जैसे ग्लैमर, टशन और स्टाइल

ऊफ! श्री देवी और उनकी बेटियों की ये अदाएं है ग़ज़ब की! देखिये तस्वीरें-

By ShikhasEdited By: Publish:Tue, 28 Feb 2017 03:17 PM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2017 04:10 PM (IST)
फैशन डायरीज़: श्री देवी, जहान्वी और ख़ुशी जैसे ग्लैमर, टशन और स्टाइल
फैशन डायरीज़: श्री देवी, जहान्वी और ख़ुशी जैसे ग्लैमर, टशन और स्टाइल

मुंबई। एक बार फिर खुली है हमारी फैशन डायरी और इन पन्नों पर छाई हुई है श्री देवी और उनकी स्टार डॉटर्स जहान्वी कपूर और ख़ुशी कपूर। मां की तरह बेटियां भी फैशन इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमा रही है। आपको बता दें कि इन दिनों ये कपूर गर्ल्स किसी फैमिली वेदिदंग पर आगे हुए हैं जहां तीनों ने अपनी अदाओं के जलवे जम कर बिखेरें हैं।

इन तस्वीरों को देख कर आप भी कहेंगे कि श्री देवी, जहान्वी और ख़ुशी...ग्लैमर, टशन और स्टाइल का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। मनीष मल्होत्रा के ऑउटफिट में इन तीनों की तुलना करना बहुत मुश्किल है क्यूंकि इनमें से कौन ज्यादा अच्छा लग रहा है, यह हम तय ही नहीं कर पा रहे। देखिये इन तस्वीरों को शायद आप कुछ कर पाएं-

इसे भी पढ़ें- फैशन डायरीज़: ना ना, हर किसी में हिम्मत नहीं रणवीर सिंह की तरह तैयार होने की

वाइट खुबसूरत मल्टी-कलर फ्लावरी एम्ब्रोइडेड यह ऑउटफिट जहान्वी पर लग रहा है बहुत ही प्यारा। ट्यूब कट नैक, सिल्वर एअरिंग और मैचिंग मांग-टिका  के साथ लूज़ पोनी टेल में कमाल लग रहीं है न जहान्वी?

येलो कलर फैशन की दुनिया में ट्रेंड कर रहा है। ख़ुशी ने यह गोल्डन वर्क का यह पैंट-लहंगा और कोअल टॉप बहुत ही ख़ूबसूरती से कैरी किया है। इंडियन लुक को मैच करते हुए नैकलेस और मांग-टिका, पोटली-पर्स और स्ट्रेट हेयर्स...है न बहुत प्यारा लुक?

मनीष मल्होत्रा का एक और ऑउटफिट जिसे शायद जहान्वी के लिए ही बनाया गया है। सिल्वर शायनी क्रॉप टॉप- बॉटम पर फर और मैचिंग लहंगा...इस तस्वीर को देखने के बाद आपका दिल ज़ोरों से धड़कने लगा होगा...है ना?

chat bot
आपका साथी