Kangana Ranaut का दावा, रिहाना के ट्वीट की पहले से थी प्लानिंग, एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ को भी कहा 'खालिस्तानी'

किसान आंदोलन के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट की बहुत बार पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ जुबानी जंग हो चुकी है। कई मौकों पर अभिनेत्री दिलजीत की आलोचना कर चुकी हैं। दिलजीत दोसांझ खुलकर किसानों का समर्थन कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 02:20 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 02:20 PM (IST)
Kangana Ranaut का दावा, रिहाना के ट्वीट की पहले से थी प्लानिंग, एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ को भी कहा 'खालिस्तानी'
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट, इंस्टाग्राम : kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन । किसान आंदोलन के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट की बहुत बार पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ जुबानी जंग हो चुकी है। कई मौकों पर अभिनेत्री दिलजीत की आलोचना कर चुकी हैं। दिलजीत दोसांझ खुलकर किसानों का समर्थन कर रहे हैं। ऐसे में कंगना रनोट उन्हें खालिस्तानी कहती हैं। अब एक बार फिर से अभिनेत्री ने उनको लेकर बड़ी बात बोली है।

कंगना रनोट ने हाल ही में न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्नब गोस्वामी को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। इस दौरान कंगना रनोट ने दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा और उन्हें खालिस्तानी बताया है। कंगना ने कहा है कि उन्होंने दिलजीत को चुनौती दी थी कि वह खुद को साबित करें कि वह खालिस्तानी नहीं हैं। लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

कंगना रनोट ने कहा, 'मैंने खुली चुनौती दी कि वह सिर्फ एक बार कह दें कि वह खालिस्तानी नहीं हो, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। युवाओं को गुमराह किया जा रहा है, उन्हें खालिस्तान के बारे में एक सपना दिखाया गया है।' कंगना रनोट ने हाल ही में रिलीज हुए दिलजीत दोसांझ के नए गाने को लेकर भी बात की। दिलजीत ने हाल ही अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना पर आधारित एक गाना रिलीज किया, जिसको लेकर अभिनेत्री ने अपना गुस्सा भी निकाला है।

कंगना रनोट ने कहा, 'इसका मतलब साफ है कि इसकी प्लानिंग सितंबर 2020 से थी, कि 26 जनवरी को एक हमला होगा और इस अश्लील गायक द्वारा एक ट्वीट किया जाएगा। अगर हर कोई अपना खुद का एक टुकड़ा चाहता है, तो चीन की यही रणनीति है कि हम फिर से 1000 साल की गुलामी के लिए बुक हो जाएं।' इसके अलावा कंगना रनोट ने आंदोलन कर रहे किसानों की तुलना अब कंगना रनोट ने किम कार्दशियन से कर दी है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों पर निशाना साधा है। साथ ही किसान आंदोलन की भी जमकर आलोचना की।

कंगना रनोट ने कहा, 'रिहाना एक अश्लील गायिका हैं। वह न ही कोई मोजार्ट है और न ही उन्हें कोई शास्त्रीय ज्ञान है। उसकी कोई खास आवाज भी नहीं है। अगर 10 प्रतिष्ठित शास्त्रीय गायक एक साथ बैठेंगे, तो वह कहेंगे कि वह नहीं जानतीं कि गाना कैसे गाया जाता है। अमेरिकी संस्कृति में, किम कार्दशियन जैसे अज्ञात करियर वाले लोग उनके आइकॉन होते हैं। कोई नहीं जानता कि वह क्या करते हैं। यह पूंजीवाद का एक रैकेट है जो युवाओं को भ्रमित कर रहा है। रिहाना कोई वास्तविक कलाकार नहीं है, वह एक अश्लील गायिका है। जब आपके पास प्रतिभा है, तो आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं है।'

chat bot
आपका साथी