फराह खान ने बच्चों के नाम पर ट्रोल कर रहे ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'सुन, तू तेरे बच्चों को संभाल...'

हाल ही में फराह खान ने अरबाज खान के चैट शो पिंच के सीजन 2 में शिरकत की। इस दौरान फराह खान ने अरबाज खान के साथ ढेर सारी बातें कीं। वहीं फराह खान ने इस दौरान उन्हें ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब दिया।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 07:22 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 07:22 PM (IST)
फराह खान ने बच्चों के नाम पर ट्रोल कर रहे ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'सुन, तू तेरे बच्चों को संभाल...'
फराह खान की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फराह खान हर बात का अक्सर बेबाकी से जवाब देते हुए नजर आती हैं। हाल ही में फराह खान ने अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' के सीजन 2 में शिरकत की। इस दौरान फराह खान ने अरबाज खान के साथ ढेर सारी बातें कीं। वहीं फराह खान ने इस दौरान उन्हें ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब दिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल करने का सिलसिला लगातार चलता ही रहता है। फराह खान को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। ऐसे में जब अरबाज खान के चैट शो में फराह खान शामिल हुईं तो उन्होंने यहां ट्रोलर्स के बारे में भी बात की। हाल ही में इस सो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में ही फराह खान कहती हैं कि, 'जिसके भी हाथ में फोन होता है वो खुद को फिल्म क्रिटिक समझता है।' इस दौरान उन्हों फिल्म 'तीस मार खान' के दौरान झेले गए क्रिटिसिज्म पर भी बात की।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

शो के दौरान ही फराह खान ने कई सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स पढ़े। इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों?' इस ट्रोलर के कमेंट का जवाब देते हुए फराह खान कहती है, 'सुन, तू तेरे बच्चों को संभाल, मैं मेरे बच्चों को संभाल लूंगी'। वहीं 'तीस मार खान' को लेकर ट्रोल कर रहे ट्रोलर्स को भी फराह खान ने जवाब दिया। फराह खान ने इस पर कहा कि, 'भाई अब 10 साल हो चुके हैं, अब तू आगे बढ़'।

बता दें कि बीते दिनों इस शो पर 'शेरशाह' फिल्म की अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी शामिल हुई थीं। कियारा आडवाणी ने भी शो के दौरान कई ट्रोलर्स को जवाब दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि भले ही मैं कह दूं कि मैं ऐसे कमेंट्स को इग्नोर करती हूं लेकिन इसका असर तो कहीं ना कहीं पड़ता ही है। वहीं कियारा को लोगों ने डब्बू रत्नानी के टॉपलेट फोटोशूट पर जमकर ट्रोल किया था।

chat bot
आपका साथी