URI देखने के बाद NAVY में शामिल हुआ एक शख्स, Vicky Kaushal ने शेयर किया ये नोट

Uri The Surgical Strike के अभिनेता विक्की कौशल ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक फैन ने बताया कि उन्होंने फिल्म देखने के बाद नेवी में जाने का फैसला किया।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 14 Jul 2019 02:16 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jul 2019 02:26 PM (IST)
URI देखने के बाद NAVY में शामिल हुआ एक शख्स, Vicky Kaushal ने शेयर किया ये नोट
URI देखने के बाद NAVY में शामिल हुआ एक शख्स, Vicky Kaushal ने शेयर किया ये नोट

नई दिल्ली, जेएनएन। कहा जाता है सिनेमा समाज का आईना होता है और सिनेमा का समाज पर काफी असर पड़ता है। हाल ही में यह बात सच साबित हुई जब एक शख्स ने सर्जिकल स्टाइक पर बनी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' देखकर सेना में जाने का फैसला किया है। फिल्म के स्टार विक्की कौशल ने इस बात की जानकारी दी है और उन्होंने अपने फैन की ओर से भेजे गए लेटर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। अभिनेता की ओर से शेयर किए गए लेटर में फैन ने बताया कि वो फिल्म उरी देखकर प्रभावित हुआ और आर्मी में जाने का फैसवा किया है।

विक्की कौशल ने इस लेटर को शेयर करते हुए कहा है, 'यही हमारे सभी प्रयासों को कुछ लायक बनाता है। दोस्त को शुभकामनाएं। जय हिन्द।" विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। वहीं फैन की ओर से भेजे इस नोटिस में लिखा गया है कि "मैं भारतीय नौसेना अकादमी में शामिल होने जा रहा हूं। इस महीने की 15 तारीख से 4 साल के लिए शुरू होने वाली है और उसके बाद एक अधिकारी के रूप में मुझे भारतीय नौसेना में तैनात किया जाएगा।'

 

View this post on Instagram

@vogueindia X @anaitashroffadajania X #TarunVishwa

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Jul 9, 2019 at 1:39am PDT

साथ ही उन्होंने कहा 'आपकी फिल्म ने मुझे सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित किया है और मैं ही यह महसूस कर सकता हूं कि मेरे जैसे कई अन्य लोग भी इसी तरह से प्रेरित हुए। इस तरह की फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया ,जो हमेशा आपके दिमाग में बनी रहेगी। अपनी यात्रा शुरू करने से इस खबर को आपके साथ शेयर करना चाहता हूं कि क्योंकि उरी देखने के बाद से मैंने प्रेरित महसूस किया है।'

हालांकि अब विक्की कौशल की इंस्टाग्राम स्टोरी हट चुकी है, जिसमें उन्होंने शेयर किया था। वहीं सोशल मीडिया पर इसके स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे हैं। बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म की ना सिर्फ सरहाना की गई थी, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी उरी ने खास कमाल दिखाया था और वो 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। 

chat bot
आपका साथी