Sameer Khakhar Death: मशहूर एक्टर समीर खाखर का 71 साल की उम्र में हुआ निधन, बोरीवली में होगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर समीर खाखर का 15 मार्च को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते निधन हो गया। उन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में अपने रोल से दर्शकों को गुदगुदाया है। अमेरिका से लौटने के बाद भी वो कई टीवी सीरियल और वेब सीरिज में नजर आए।

By Priyanka JoshiEdited By: Publish:Wed, 15 Mar 2023 10:38 AM (IST) Updated:Wed, 15 Mar 2023 11:19 AM (IST)
Sameer Khakhar Death: मशहूर एक्टर समीर खाखर का 71 साल की उम्र में हुआ निधन, बोरीवली में होगा अंतिम संस्कार
Famous actor Sameer Khakhar passed away, breathed his last at the age of 71, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sameer Khakhar Passed Away: दूरदर्शन के पॉपुलर सीरियल 'नुक्कड़' में खोपड़ी का रोल प्ले कर पॉपुलर हुए समीर खाखर का निधन हो गया है। हाल ही में सतीश कौशिक के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा धक्का लगा है। ऐसे में समीर खाखर के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। समीर खाखर ने छोटे-छोटे रोल प्ले करके दर्शकों के दिलों में राज किया। एक समय के बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा को अलविदा कर दिया था और अमेरिका शिफ्ट हो गए थे, अमेरिका से वापस लौटने के बाद भी वो इंडस्ट्री में एक्टिव हो गए थे।

71 की उम्र में ली आखिरी सांस

समीर खाखर सांस की तकलीफ और अन्य मेडिकल समस्याओं से जूझ रहे थे। 14 मार्च की सुबह उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के चलते बोरीवली के एम एम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका देहांत हो गया। उनकी उम्र 71 वर्ष थी।

Veteran actor Sameer Khakhar, best known for his roles in TV shows such as ''Nukkad'' and ''Circus'', has passed away at age 71 due to multiple organ failure, says his younger brother Ganesh Khakhar

— Press Trust of India (@PTI_News) March 15, 2023

रिश्तेदार ने की पुष्टि

समीर के रिश्तेदार गणेश खाखर ने ई-टाइम्स को बताया, "वो सांस की तकलीफ से पीड़ित थे, फिर वो बेहोश हो गए। हमने डॉक्टर को बुलाया और उन्होंने सुझाव दिया कि हम उन्हें अस्पताल में भर्ती कराएं। उनका दिल ठीक से काम नहीं कर रहा था और पेशाब करने में भी दिक्कत थी। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, आज सुबह 4:30 बजे वो गिर गए थे।"

समीर का अंतिम संस्कार बाभाई नाका श्मशान घाट, बोरीवली होगा। 

अमेरिका से लौटकर फिल्मों में की वापसी

समीर खाखर ने कई फिल्मों में अपने किरदारों से लोगों को गुदगुदाया है। जिसके कुछ समय बाद वो फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो गए थे। हालांकि अमेरिका से वापस लौटने के बाद उन्होंने फिर इंडस्ट्री में एंट्री ली और फिल्मों के अलावा अदालत और संजीवनी जैसे टीवी शोज में नजर आए। इसके अलावा वो जी5 की वेब सीरीज सनफ्लावर में भी नजर आए। संजीव ने 2020 में नवाजुद्दीन की फिल्म सीरियस मैन में पॉलिटिशियन का किरदार निभाकर भी खूब वाहवाही बटोरी थी।

1987 में की थी करियर की शुरुआत

समीर खाखर की 71 साल की उम्र में निधन की खबर से दर्शक दुखी हैं। उन्होंने 1987 में आई फिल्म 'जवाब हम देंगे' से करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो मेरा शिकार, शहंशाह, गुरु, नफरत की आंधी, परिंद जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया शो में किसके कहने पर करते हैं एक्ट्रेसेस संग खुलकर फ्लर्ट?

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur: शादी की तैयारियों के बीच दलजीत कौर को आई शालीन भनोट की याद, एक्स हसबैंड को लेकर हुईं फिक्रमंद

chat bot
आपका साथी