Exclusive: ऐसा क्या हुआ कि रो-रो कर बुरा हाल हो गया था सलमान का

सलमान खुद मानते हैं कि वो कई बार ऐसे सीन करने के बाद थोड़े गंभीर हो ही जाते थे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 05 Jun 2017 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jun 2017 07:37 PM (IST)
Exclusive: ऐसा क्या हुआ कि रो-रो कर बुरा हाल हो गया था सलमान का
Exclusive: ऐसा क्या हुआ कि रो-रो कर बुरा हाल हो गया था सलमान का

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की फिल्मों पर गौर करें तो उनकी फिल्मों में जितना उन्होंने एक्शन में कमाल दिखाया है, दर्शकों ने उन्हें इमोशनल फिल्मों में भी उतना ही पसंद किया। खासतौर से जब भी सलमान परदे पर इमोशनल दृश्य फिल्माते हुए रोये हैं, दर्शकों के भी आंसू थमे नहीं हैं। फिर चाहे वो फिल्म 'हम दिल चुके सनम' हो, 'बजरंगी भाईजान' हो, या अब 'ट्यूबलाईट' हो।

यही वजह है कि कबीर इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि दर्शक सलमान के आंसुओं से तुरंत कनेक्ट कर लेते हैं। इसलिए सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 'ट्यूबलाईट' में ऐसे कई दृश्यों को फिल्माया गया है, जिसमें सलमान को रोते हुए देखा जायेगा। खासतौर से सलमान और सोहेल के बीच कई इमोशनल सीन फिल्माए गये हैं। सूत्रों के अनुसार जब भी सलमान और सोहेल एक दूसरे को इमोशनल होकर गले लगाते थे, सलमान रियल में रो पड़ते थे। उन्हें ग्लिसरीन की भी जरूरत नहीं पड़ी थी। उन्होंने बिना ग्लिसरीन के भी कई सीन फिल्माए हैं। सलमान ने खुद इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में वह बहुत रोये हैं।

यह भी पढ़ें: 'Khiladi' से 'Khiladi 786': इन 7 फ़िल्मों ने अक्षय कुमार को बनाया बॉलीवुड का खिलाड़ी

सलमान बताते हैं कि इस फिल्म के लिए उन्होंने इतनी बार आंसू बहाए हैं कि वह उन्हें खुद ही याद नहीं है। उन्होंने बताया कि कई बार ओवरडोज हो जाता था। तो कबीर ने इसका एक नायाब तरीका तलाश लिया था। उन्होंने तय किया कि वह हर दिन जो भी सीन फिल्माएंगे, वह कठिन और इमोशनल सीन के साथ कुछ सीन ऐसे में करेंगे, जिसमें फन हो, ताकि इसकी वजह से सलमान का मूड खुशनुमा बना रहे। वह हद से ज्यादा गंभीर न हो जायें।

यह भी पढ़ें: एक चीज़ जो बॉलीवुड की इन सभी शादीशुदा अभिनेत्रियों में कॉमन है

चूंकि सलमान खुद मानते हैं कि वो कई बार ऐसे सीन करने के बाद थोड़े गंभीर हो ही जाते थे। फिर उन्हें उस किरदार से बाहर आने में वक़्त लगता था। इसलिए निर्देशक का उनका यह अंदाज़ उन्हें काफी पसंद आया था।सो, वह गंभीर और मस्ती वाले सीन एक के बाद एक फिल्माते थे, ताकि बैलेंस बना रहे।

chat bot
आपका साथी