Exclusive : Acting नहीं बल्कि ये था परिणीति चोपड़ा का Dream जो अब जाकर हुआ पूरा

फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' 12 मई को रिलीज़ होगी जिसमें एक्टर आयुष्मान खुराना भी हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 19 Apr 2017 12:41 PM (IST) Updated:Wed, 19 Apr 2017 12:41 PM (IST)
Exclusive : Acting नहीं बल्कि ये था परिणीति चोपड़ा का Dream जो अब जाकर हुआ पूरा
Exclusive : Acting नहीं बल्कि ये था परिणीति चोपड़ा का Dream जो अब जाकर हुआ पूरा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का सपना बहुत सालों बाद पूरा हुआ है। उनका सपना था कि वो फिल्म में गायें लेकिन यह मौका उन्हें अब जाकर मिला है। इससे पहले उन्होंने बचपन में मंच पर गाना गाया था। यह परिणीति चोपड़ा ने खुद बताया।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मुंबई में मंगलवार को हुए एक कार्यक्रम में बताया कि उन्होंने महज 3 साल की उम्र में ही मंच पर माइक पकड़कर गाना गा दिया था। लेकिन इतने सालों बाद अब जाकर उनका फिल्म में गाने का सपना पूरा हुआ। गौरतलब है कि फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में उन्होंने गाना गाया है। इस बारे में परिणिति कहती हैं ''लाइव गाना बहुत मुश्किल रहा है। जब आप स्टूडियो में होते हैं तो आप गाने के मूड में होते हैं और अकेले होते हैं। माइक होता है। टेक्निकल बहुत सारी चीजें होती हैं लेकिन लाइव गाना एक सम्मान की बात है। मेरे लिए लाइव गाना एक सपने जैसा है जिसे मैं बचपन से देखती आ रही हूं। जब मैं 3 साल की थी तब मैंने अपना पहला स्टेज शो किया था। उस समय ऐसा ही माइक मेरे हाथ में था और मैं बहुत छोटी-सी थी। उस दिन से मंच पर गाना मेरे लिए सपने जैसा है।'' आपको बता दें कि, फिल्म में परिणीति ने 'माना के हम यार नहीं' गाना गाया है। 

यह भी पढ़ें: सोनू निगम ने दी सफाई, कहा बात मुसलमानों की नहीं लाउडस्पीकर की है

इस अवसर पर परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा कि, ''गाने की प्रेक्टिस के लिए समय नहीं मिलता लेकिन एक दो दिन पहले मैंने सोचा कि थोड़ा गला खोला जाए। सचिन-जिगर संगीतकार की मदद से थोड़ा रियाज किया और गाना 2 घंटे में रिकॉर्ड कर लिया था। मुझे गाना पसंद है और मैं आगे भी गाना गाते रहना चाहती हूं।'' फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' 12 मई को रिलीज़ होगी जिसमें एक्टर आयुष्मान खुराना भी हैं। 

chat bot
आपका साथी