'किसिंग' टैग से बोर हुए इमरान , अब करेंगे ये काम !

आशा कहतीं हैं कि "पंचम दा की बायोपिक बनेगी तो बहुत अच्छा होगा, उन्होंने जो भी म्यूजिक बनाया आज भी सुरीला है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Sep 2016 01:00 PM (IST) Updated:Mon, 12 Sep 2016 01:14 PM (IST)
'किसिंग' टैग से बोर हुए इमरान , अब करेंगे ये काम !

मुंबई। अभी कुछ दिन पहले आशा भोसले में पब्लिक प्लेटफार्म पर ये इच्छा जाहिर की थी कि आर डी बर्मन की जिंदगी पर भी एक फिल्म बनाई जानी चाहिए थी हालांकि उन्होंने इसके लिए किसी एक्टर का नाम नहीं सुझाया था। लेकिन पंचम दा बनने के लिए इमरान हाशमी सबसे पहले कूद पड़े हैं।

वैसे इमरान हाशमी को आर डी बर्मन की तरह सुरों की कितनी समझ है ये तो पता नहीं लेकिन वो सिर्फ इस बात को लेकर परदे पर पंचम बनना चाहते हैं क्योंकि उनके गाने सबसे ज्यादा हिट हैं। इमरान हाशमी ने ये ऐलान कर दिया है कि पंचम पर बायोपिक बनेगी तो वो उनका किरदार ज़रूर निभाएंगे। एक बातचीत में इमरान हाशमी ने कहा "मैं पंचम दा की बायोपिक खुद करना चाहता हूँ क्योंकि यहां पर मैं बहुत सेल्फिश हूँ, और हाँ पूरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा और सबसे अच्छे गाने, मेरे रहें हैं।" हालांकि सिर्फ हिट गानों के होने से इमरान आर डी के रूप में कैसे फिट होते हैं पता नहीं।

क्या हुआ जो परिणीति नहीं बनना चाहती इस 'सर्कस' का हिस्सा

इन दिनों वैसे भी बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मो के बनाने का खूब चलन है।'भाग मिल्खा भाग', 'मेरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर असल ज़िन्दगी के किरदारों को खूब कैश किया है। और ऐसे में आशा ताई ने अगर पंचम पर सुर छेड़ दिए हैं तो बुरा ही क्या है।

अब किचन के 'चौका-चूल्हा' में नहीं उलझेंगे सैफ अली खान

आशा कहतीं हैं कि "पंचम दा की बायोपिक बनेगी तो बहुत अच्छा होगा, उन्होंने जो भी म्यूजिक बनाया आज भी सुरीला है उनके ऊपर फिल्म बनेगी तो उनका वो संगीत जिसे इस्तेमाल नहीं किया गया वो भी सुनने को मिलेगा।"

chat bot
आपका साथी