'सीरियल किसर' इमरान हाशमी अगले साल करेंगे इंडिया को 'Cheat'

इमरान न सिर्फ इस फिल्म में काम करेंगे बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 16 Jan 2018 12:56 PM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2018 05:47 PM (IST)
'सीरियल किसर' इमरान हाशमी अगले साल करेंगे इंडिया को 'Cheat'
'सीरियल किसर' इमरान हाशमी अगले साल करेंगे इंडिया को 'Cheat'

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बड़े परदे पर अपने टैलेंट से ज़्यादा सीरियल किसिंग वाले रोल के लिए फेमस इमरान हाशमी अब एक नई कहानी के साथ परदे पर आयेंगे। बच्चों की पढ़ाई से खिलवाड़ करनेवालों पर बन रही इस फिल्म का नाम चीट इंडिया रखा गया है।

फिल्म 'नीरजा' और 'तुम्हारी तुम्हारी सुलु’ जैसी सफ़ल फिल्में बना चुकी प्रोडक्शन टीम ने इस नई फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का नाम 'चीट इंडिया' है, जिसमें न सिर्फ इमरान काम करेंगे बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। इस फिल्म की रिलीज़ डेट जारी कर दी गई है। फिल्म अगले साल के गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानि 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।  यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन को सौपा गया है। चीट इंडिया, कोई ठगी वाली फिल्म नहीं बल्कि भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गई है। इस बारे में बताते हुए इमरान हाश्मी कहते हैं “फिल्म 'चीट इंडिया' की कहानी और नाम एकदम पावरफुल है। यह बहुत ही प्रभावशाली कहानी है जिसे मैंने अभी हाल ही में पढ़ा है। मैं बहुत ही उत्साहित हूँ कि मेरे फ़िल्मी जीवन में मैं इस प्रकार की कहानी करने जा रहा हूँ। मैं निर्देशक सौमिक सेन के साथ काम करने को लेकर भी बहुत उत्साहित हूँ। साथ ही फिल्म के निर्माता भी मेरे पसंद के है।"

T-Series’ Bhushan Kumar,Emraan Hashmi Films & Ellipsis Entertainment's drama, "CHEAT INDIA", to release worldwide on January 25,2019.
Featuring : Emraan Hashmi,directed by Soumik Sen,produced by Bhushan Kumar, Krishan Kumar, Parveen Hashmi, Tanuj Garg, Atul Kasbekar.

— emraan hashmi (@emraanhashmi) February 16, 2018

इस बारे में निर्देशक सौमिक सेन ने बताया कि यह हर पढ़ने वाले लडके की कहानी है, जो कि पढ़ाई के दबाव में है। हर कोई इस कहानी से अपने को जुड़ा हुआ पाएगा।'

यह भी पढ़ें:अक्षय कुमार की एक फिल्म में सिर्फ़ इस बात के लिये 75 करोड़ का ख़र्चा

फिल्म के निर्माण में जाने माने फैशन फोटोग्राफर अतुल कसबेकर भी जुड़े हैं। अभी इमरान के अलावा बाकी स्टारकास्ट के नाम सामने नहीं आये हैं।

chat bot
आपका साथी