जानिए कब शादी करेंगी टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी

छोटे पर्दे की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री दृष्टि धामी शादी कर रही हैं यह तो आप पिछले छह महीनों से सुन रहे होंगे, लेकिन काम में व्यस्त होने की वजह से वह लगातार शादी टालती आ रही थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि टीवी की यह चर्चित अभिनेत्री

By rohit guptaEdited By: Publish:Tue, 13 Jan 2015 02:22 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jan 2015 02:26 PM (IST)
जानिए कब शादी करेंगी टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी

मुंबई। छोटे पर्दे की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री दृष्टि धामी शादी कर रही हैं यह तो आप पिछले छह महीनों से सुन रहे होंगे, लेकिन काम में व्यस्त होने की वजह से वह लगातार शादी टालती आ रही थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि टीवी की यह चर्चित अभिनेत्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

पढ़ें: दीपिका ने कट्रीना से कहा-रणबीर से शादी मत करना

आने वाले 20 फरवरी को दृष्टि धामी की शादी एनआरआई बिजनेसमैन और अपने बॉयफ्रेंड नीरज खेमका से हो जाएगी। ये दोनों पिछले चार सालों से एक-दूसरे के प्यार में हैं। वैसे यह पहले से ही तय था कि यह दोनों फरवरी महीने में शादी करेंगे, लेकिन तारिख का खुलासा नहीं हुआ था। दोनों के एक दोस्त के मुताबिक यह शादी जुहू के एक होटल में होगी।

पढ़ें: इस महीने बंद होगा ये टीवी सीरियल

दृष्टि धामी को पहचान टीवी शो ‘मधुबाला एक इश्क एक जुनून’ से मिली। यह कलर्स चैनल का लोकप्रिय टीवी शो था। इसके बाद इन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी काम किया। वह सीजन छह की विजेता रही और सीजन सात में इस शो को होस्ट भी किया था।

पढ़ें: लड़कों से आधी रात को चैट करेगी ये हीरोइन

chat bot
आपका साथी