Do Aur Do Pyaar के मेकर्स ने रिलीज के पहले दिन ही फेंका तुरुप का पत्ता, दर्शकों को दिया ये खास ऑफर

शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म दो और दो प्यार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ कई स्टार्स नजर आए हैं। अब रिलीज के पहले दिन ही मेकर्स ने दर्शकों को लुभाने के लिए एक खास ऑफर दिया है। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या इस ऑफर का फायदा फिल्म की कमाई पर पड़ता है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 19 Apr 2024 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 05:59 PM (IST)
Do Aur Do Pyaar के मेकर्स ने रिलीज के पहले दिन ही फेंका तुरुप का पत्ता, दर्शकों को दिया ये खास ऑफर
दो और दो प्यार मूवी (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और आज 19 अप्रैल को यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। अब फिल्म के रिलीज होते ही इसके मेकर्स ने दर्शकों को खास तोहफा दे दिया है।

शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी इस मूवी में विद्या बालन (Vidya Balan), प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) के अलावा इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) और सेंथिल राममूर्ति (Sentil Ramamurthy) भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि मूवी 'दो और दो प्यार' शादीशुदा जोड़ों पर केंद्रित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

यह भी पढ़ें: Do Aur Do Pyaar Review: विद्या बालन और प्रतीक गांधी की बेहतरीन अदाकारी से निखरी शादी और बेवफाई की कहानी

पहले दिन ही मेकर्स ने फेंका तुरुप का पत्ता

'दो और दो प्यार' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज के साथ ही दर्शकों को एक बड़ा ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत लोग एक के साथ एक फ्री टिकट खरीद सकते हैं। दरअसल, फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में लिखा था कि यह सौदा इतना रोमांचक है कि यह दोगुना मनोरंजन का वादा करता है। जल्दी करें और अपना टिकट बुक करें।

A deal so exciting it promises double the entertainment ❤️🙌🏻

Hurry up & book your tickets from @BookMyShow to avail this offer 🎟️🤩

🔗 - https://t.co/tklrdoBJdQ

#DoAurDoPyaar in cinemas now. pic.twitter.com/985BsXjCQM— Applause Entertainment (@ApplauseSocial) April 19, 2024

ऐसे में दर्शकों को 'दो और दो प्यार' की एक टिकट खरीदने पर एक टिकट मुफ्त मिल रही है। यह कैसे मिलेगी वो भी उन्होंने पोस्ट में आगे जानकारी दी है। बता दें कि रिलीज के पहले दिन ही एक टिकट खरीदने पर एक टिकट मुफ्त देने का ऑफर देने वाली यह इस साल की यह पहली फिल्म है।

क्या है फिल्म की कहानी

'दो और दो प्यार' की कहानी काव्या गणेशन (विद्या बालन) और अनिरुद्ध बनर्जी (प्रतीक) के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों की लव मैरिज होती है, लेकिन शादी के 12 साल बाद उनके रिश्ते में स्नेह मानों खत्म सा हो गया है। इसके बाद दोनों की जिंदगी में दो नए लोगों की एंट्री होती है।

यहां काव्या फोटोग्राफर विक्रम (सेंथिल राममूर्ति) से मिलती हैं और अनिरुद्ध की मुलाकात थिएटर कलाकार नोरा उर्फ रोजी (इलियाना डिक्रूज) से होती है। इसके बाद उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू होता है। कहानी में आगे क्या होता है इसके लिए दर्शकों को फिल्म देखनी होगी।

यह भी पढ़ें: कभी शादी नहीं करना चाहती थीं Vidya Balan, सिद्धार्थ रॉय कपूर से मिलने के बाद बदला मन

chat bot
आपका साथी