'टोटल धमाल' होने वाला है लेकिन संजय दत्त और इंद्र कुमार क्यों हैं दुखी, जानिए इस खबर में

22 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है l

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 05:00 PM (IST)
'टोटल धमाल' होने वाला है लेकिन संजय दत्त और इंद्र कुमार क्यों हैं दुखी, जानिए इस खबर में
'टोटल धमाल' होने वाला है लेकिन संजय दत्त और इंद्र कुमार क्यों हैं दुखी, जानिए इस खबर में

मुंबई। मुंबई में फिल्म टोटल धमाल का भव्य ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म की लगभग पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी, जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जावेद जाफरी कलाकार शामिल हुए। इस मौके पर फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार ने संजय दत्त के किरदार के बारे में बताया कि इस फिल्म में वे क्यों नहीं हैं।

इंद्र कुमार से जब पूछा गया कि फिल्म धमाल के अहम पात्र कबीर को इस फिल्म में क्यों नहीं रखा गया, जिसकी भूमिका संजय दत्त ने निभाई थी, तो इंद्र कुमार ने पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि वह इस फिल्म में संजय दत्त को लेना चाहते थे। वही संजय दत्त भी इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन फिल्म को लेकर व्यस्त होने के चलते उनकी डेट्स अन्य कलाकारों के साथ नहीं हो पाई। जिसके चलते वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए। इस बारे में बताते हुए इंद्र कुमार कहते हैं, 'मैं और संजय दत्त दोनों इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन डेट क्लैश होने के चलते ऐसा हो नहीं पाया। जिसका दुख मुझे और संजय दत्त को है। इस फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है। 

गौरतलब है कि करीब 12 साल पहले आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म धमाल अब अपने तीसरे भाग में पहुंच गई है और दावा किया गया है कि इस बार टोटल धमाल होने वाला हैl इंद्र कुमार की कॉमेडी सीरीज़ का तीसरा भाग यानि फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। 22 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है l

यह भी पढ़ें: क्या विक्की कौशल ने तोड़ा लाखों लड़कियों का दिल, अब नहीं हैं सिंगल, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: कपिल ने सनी लियोनी को बोली ऐसी वाली बात, पहले भी किये हैं महिलाओं पर कमेंट्स

chat bot
आपका साथी