पुलवामा आतंकी हमले की निर्देशक अहमद खान ने की निंदा और दोषियों को सजा देने की कही बात

गौरतलब है कि गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा इलाके में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर भयंकर हमला हुआ था। इसके बाद बॉलीवुड कलाकारों ने इसकी कड़ी निंदा की।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 11:10 AM (IST)
पुलवामा आतंकी हमले की निर्देशक अहमद खान ने की निंदा और दोषियों को सजा देने की कही बात
पुलवामा आतंकी हमले की निर्देशक अहमद खान ने की निंदा और दोषियों को सजा देने की कही बात

मुंबई। श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोरा के पास पुलवामा में गुरुवार को हुए भीषण आतंकवादी हमले को लेकर पूरा देश गुस्से में है। बॉलीवुड कलाकार ने भी इस दुखद घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया है और शहीदों को व उनके परिजनों को सांत्वना दी है। इसको लेकर फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर अहमद खान ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कश्मीर के पुलवामा इलाके में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। 

अहमद खान ने इस घटना को लेकर कहा है कि वह इस घटना की भर्त्सना करते हैं और उनका मानना है कि इस हमले में वीरगति को प्राप्त हुए वीर जवान ने ना सिर्फ मां भारती के लिए सर्वोच्च बलिदान किया है, बल्कि उनके परिवार वालों ने भी देश के लिए अपना सपूत खोया है। इस मौके पर अहमद खान ने इन वीर जवानों के परिवार वालों के लिए भी संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि उनकी क्षतिपूर्ति किसी भी परिस्थिति में पूर्ण नहीं की जा सकेगी। साथ ही उन्होंने देश की भावनाओं का सम्मान करते हुए ऐसा निंदनीय कृत्य करने वालों के साथ बदला लेने की भी बात कही। 

गौरतलब है कि गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा इलाके में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर भयंकर हमला हुआ। जिसे एक फिदायीन आत्मघाती हमलावर ने अंजाम दिया। इससे सेना के कई जवान मारे गए हैं, जिसके बाद से ही देश में आतंकियों के खिलाफ आक्रोश है। बॉलीवुड के कई कलाकारों ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए शहीदों को सांत्वना दी है। इसको लेकर ज्यादातर सेलेब्स ने ट्विट किया है। 

आपको बता दें कि, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हुई कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी ने इस हमले पर पाकिस्तान पर कार्रवाई करते हुए उनसे मोस्ट फेवरेट नेशन का दर्जा भी छीन लिया है। साथ ही सरकार के तेवर देखते हुए इस बात के स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं कि जल्द पाकिस्तान पर कोई बड़ी कार्रवाई हो सकती है।  

यह भी पढ़ें: Good news: अभिनेता इरफ़ान खान भारत लौटे, जल्द करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरू

chat bot
आपका साथी