दिलीप कुमार अस्पताल में, डॉक्टरों ने कहा चिंता की कोई बात नहीं

दिलीप कुमार के कई तरह के टेस्ट होंगे जो डॉक्टर नितिन गोखले की देखरेख में किये जायेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 05 Sep 2018 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 05 Sep 2018 07:55 PM (IST)
दिलीप कुमार अस्पताल में, डॉक्टरों ने कहा चिंता की कोई बात नहीं
दिलीप कुमार अस्पताल में, डॉक्टरों ने कहा चिंता की कोई बात नहीं

मुंबई। हिंदी सिनेमा के ‘दुखांत सम्राट’ दिलीप कुमार को चेस्ट में इन्फेक्शन की शिकायत के बाद बुधवार को दोपहर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक 95 साल के दिलीप साहब की सेहत को लेकर घबराने की कोई जरुरत नहीं हैं।

दिलीप कुमार के कई तरह के टेस्ट होंगे जो डॉक्टर नितिन गोखले की देखरेख में किये जायेंगे। इस बीच लीलावती अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट अजय कुमार पांडे ने बताया है कि दिलीप कुमार को बुधवार को दोपहर अस्पताल में भर्ती किया गया है। वो रूटीन चेकअप के लिए आये थे और कोई घबराने की जरुरत नहीं है। वो बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन अभी ये नहीं कहा जा सकता कि उन्हें कब डिस्चार्ज किया जाएगा।

दिलीप कुमार के डॉक्टर रमेश शर्मा ने बताया है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैl चिंता की कोई बात नहीं है l एक दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी l 

इस बीच सायरा बानो ने बताया है कि हम लीलावती में रूटीन चेकअप के लिए आये थे। दिलीप साहब यहां कुछ दिन अपने सारे टेस्ट कराएँगे और डॉक्टर्स की अनुमति के बाद उन्हें छुट्टी मिलेगी। उन्होंने बताया कि सभी तरह के टेस्ट किये जाने वाले हैं। यहां डॉक्टर्स की पूरी टीम है जिसमें चेस्ट फिजिश्यंस और न्यूरो लॉजीस्ट भी। हम जल्द से जल्द घर जा सकें इसके लिए आप सभी की तरफ़ से दुआएं चाहते हैं।

दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से आज ट्विट किया गया था कि साहब को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, वह असहज महसूस कर रहे थे l उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन हुआ हैl अब हालत में काफी सुधार है l दिलीप कुमार के बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ करें l

यह भी पढ़ें: सायरा बानो को हमेशा रहती है दिलीप कुमार फ़िक्र, अपना कोहिनूर मानती हैं

chat bot
आपका साथी