शाह रूख-दीपिका करते हैं तो करें, डायना पेंटी नहीं करेंगी ये काम!

चार साल बाद डायना बड़े पर्दे पर लौटी हैं। 2012 की फिल्म 'कॉकटेल' में उन्होंने सीधी-सादी मीरा का रोल निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Aug 2016 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 23 Aug 2016 09:16 PM (IST)
शाह रूख-दीपिका करते हैं तो करें, डायना पेंटी नहीं करेंगी ये काम!

मुंबई। गोरे रंग पर आखिर कौन गुमान नहीं करना चाहता। गोरे रंग की चाहत का ही असर तो है, कि बाजार फेयरनेस क्रीमों से भरा पड़ा है, और इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स को शाह रूख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक एंडोर्स करते हैं, लेकिन डायना पेंटी इसके खिलाफ हैं।

'हैप्पी भाग जाएगी' में हैप्पी का किरदार निभा रहीं डायना के मुताबिक सेलेब्रटीज को ज्यादा जिम्मेदार होने की जरूरत है। डायना ने कहा- ''मैं किसी फेयरनेस क्रीम को कभी एंडोर्स नहीं करूंगी। एक्टर्स जिस प्रोडक्ट को एंडोर्स करते हैं, उससे रिलेट करना बेहद जरूरी है। मैं किसी ऐसे प्रोडक्ट से एसोशिएट होऊंगी, जिससे मैं रिलेट करती हूं।" दिलचस्प बात ये है कि 2009 में डायना ने खुद एक पाउडर को एंडोर्स किया था। हालांकि इसके बारे में उन्होंने कहा, कि वो फेयरनेस प्रोडक्ट नहीं था।

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तमन्ना के पास है इसका जवाब

चार साल बाद डायना बड़े पर्दे पर लौटी हैं। 2012 की फिल्म 'कॉकटेल' में उन्होंने सीधी-सादी मीरा का रोल निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया। हालांकि ''हैप्पी भाग जाएगी'' में डायना ने बिल्कुल अपोजिट रोल प्ले किया है, और लगता है रोल के साथ उनके नजरिए ने भी यू-टर्न लिया है।

chat bot
आपका साथी