Dhoom 4: क्या वाकई अक्षय कुमार निभाएंगे धूम 4 में विलेन की भूमिका, जानिए पूरा मामला

Dhoom 4 अक्षय कुमार इन जल्द ही यशराज प्रोडक्शन की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं इसी बीच खबर मिली है कि वो धूम 4 में भी लीड रोल निभाएंगे।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Sat, 26 Oct 2019 02:32 PM (IST) Updated:Sat, 26 Oct 2019 02:32 PM (IST)
Dhoom 4: क्या वाकई अक्षय कुमार निभाएंगे धूम 4 में विलेन की भूमिका, जानिए पूरा मामला
Dhoom 4: क्या वाकई अक्षय कुमार निभाएंगे धूम 4 में विलेन की भूमिका, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। तीन धमाकेदार धूम सीरिज़ के बाद आदित्य चोपड़ा जल्द ही अब धूम 4 लेकर आने वाले हैं। कई दिनों से फिल्म की होने वाली लीड कास्ट को लेकर चर्चा जारी थी लेकिन अब लगता है मेकर्स ने इस फिल्म का मुख्य किरदार चुन लिया है। इस रोल को आमिर खान के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपना तड़का देने वाले हैं।

हाल ही में मिड डे की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि आदित्य चोपड़ा ने अक्षय कुमार को अपनी आगामी धूम सीरीज़ के लिए फाइनल कर लिया है। रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से बताया गया है, अक्षय ने फिल्म 2.0 ने बेहतरीन विलेन का किरदार निभाया है, अक्षय का किरदार आदित्य चोपड़ा को धूम 4 के लिए बिल्कुल परफेक्ट लगा, दोनों की कई बार इस विषय में मुलाकातें भी हो चुकी हैं, आदित्य ने अक्षय को फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट भी बता दी है। फिल्म में लीड किरदार एक अंडरवर्ल्ड डॉन की होगी। पिछली धूम सीरीज़ के विलेऩ से अलग बनाने के लिए इस बार विलेन को काफी कूल और अलग बनाया जाने वाला है।

यह भी पढ़ें: Housefull 4 Day 1 Box office Collection: जानें- कैसी रही फिल्म की शुरुआत, पहले दिन इतना रहा कलेक्शन

अगर सब कुछ ठीक रहा तो साल के अंत तक मेकर्स द्वारा फिल्म और उसके लीड कैरेक्टर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो जाएगी। इसके अलावा डीएनए की रिपोर्ट में यशराज फिल्म के हवाले से इस पूरे मामले का खंडन करते हुए कहा कि धूम 4 जरूर बनेगी लेकिन मेकर्स के पास अब तक धूम 4 का कोई आइडिया और स्क्रिप्ट नहीं है।

 

View this post on Instagram

Coming on Christmas 2020! ‪In & As #BachchanPandey 😎‬ ‪In #SajidNadiadwala’s Next, directed by @farhadsamji ‬ @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jul 25, 2019 at 10:29pm PDT

धूम 4 पर अब तक कोई भी पक्की खबर नहीं मिली है लेकिन अक्षय जल्द ही यशराज फिल्म की पृथ्वीराज़ फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इनके अलावा अक्षय के पास इन दिनों कई फिल्में कतार में हैं। जल्द ही अक्षय फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, गुड न्यूज़, सूर्यवंशी और बच्चन पांडे में नज़र आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी