कान फ़िल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी दीपिका पादुकोण, ऐश और सोनम देंगी साथ

शुरुआत में ऐश को अपने ड्रेस सेंस की वजह से अंतर्राष्ट्रीय मीडिया की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। हालांकि बाद में उनकी ख़ूबसूरती का जादू अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छा गया।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2017 06:31 PM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 06:31 PM (IST)
कान फ़िल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी दीपिका पादुकोण, ऐश और सोनम देंगी साथ
कान फ़िल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी दीपिका पादुकोण, ऐश और सोनम देंगी साथ

मुंबई। दुनियाभर में मशहूर कान फ़िल्म फेस्टिवल में इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने वाली हैं। एक कॉस्मेटिक ब्रैंड की तरफ से बॉलीवुड की तीनों ब्यूटीज़ शामिल होंगी।

70वां कान फ़िल्म फेस्टिवल अगले महीने आयोजित हो रहा है। बॉलीवुड भी इस फेस्टिवल में बढ़-चढ़कर भाग लेता रहा है। ऐश्वर्या कान समारोह में शामिल होने वाली सबसे पुरानी बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं। ऐश ने 2002 में कान समारोह में सबसे पहले भाग लिया था। ऐश पहली बार अपनी फ़िल्म देवदास को प्रमोट करने के लिए इस फेस्टिवल में शामिल हुई थीं। फ़िल्म का प्रीमियर कान में हुआ था। तब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और लीड एक्टर शाह रूख़ ख़ान ने उनके साथ स्टेज शेयर किया था। ऐश तभी से कान फ़िल्म फेस्टिवल में शामिल होती रही हैं। शुरुआत में ऐश को अपने ड्रेस सेंस की वजह से अंतर्राष्ट्रीय मीडिया की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। हालांकि बाद में उनकी ख़ूबसूरती का जादू अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छा गया। ऐश 2005, 2006, 2009, 2011, 2014 और 2016 में कान फ़िल्म फेस्टिवल में शामिल होती रहीं।

ये भी पढ़ें: एक जैसी ड्रेस में नज़र आईं यूलिया और हुमा, कौन है आपकी फेवरिट

वहीं सोनम कपूर ने 2011 में कान यात्रा की शुरुआत की और तभी से इस फेस्टिवल की नियमित मेहमान बनी हुई हैं। दीपिका पादुकोण का ये कान में डेब्यू होगा। बॉलीवुड की ये दिवाज़ हॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ जूलियन मूर और ईवा लांगोरिया के साथ अंतर्राष्ट्रीय कॉस्मेटिक ब्रैंड को रिप्रेजेंट करने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के अंगने में भी गूंजने वाली है किलकारी

बताते चलें कि पिछले महीने ख़बरें आई थीं कि दीपिका अपनी फ़िल्म पद्मावती की वजह से कान फ़िल्म फेस्टिवल को स्किप कर सकती हैं, लेकिन अब ब्रैंड की ओर से उनकी उपस्थिति की पुष्टि की गई है। फेस्टिवल 17 से 28 मई तक आयोजित किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी