पद्मावत में दीपिका के लिए जौहर सीन फिल्माना आसान नहीं था, क्यों, खुद उनसे सुनिये

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद की फिल्म पदमावत अंतत: 25 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 25 Jan 2018 05:52 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jan 2018 05:52 PM (IST)
पद्मावत में दीपिका के लिए जौहर सीन फिल्माना आसान नहीं था, क्यों, खुद उनसे सुनिये
पद्मावत में दीपिका के लिए जौहर सीन फिल्माना आसान नहीं था, क्यों, खुद उनसे सुनिये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत जिन्होंने भी देख ली है, वह दीपिका के मुरीद हो गये हैं। दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे सशक्त किरदारों में रानी पद्मावती का किरदार भी उल्लेखनीय हो चुका है। खुद दीपिका मानती हैं कि उनके करियर की यह टर्निंग प्वाइंट है।

दीपिका ने खुद स्वीकारा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी संघर्ष और समर्पण किया है। फिल्म का पूरा सफर कठिन रहा है। लेकिन उनके लिए फिल्म का सबसे कठिन दृश्य फिल्म का क्लाइमेक्स है, जिसमें पद्मावती का जौहर दिखाया गया है। फिल्म में यह सबसे अहम दृश्य था। लगभग 15 मिनट के इस सीन को फिल्माने में दीपिका ने काफी मेहनत की है। खुद दीपिका ने स्वीकारा है कि जौहर सीन उनके लिए अब तक के करियर का सबसे कठिन सीन रहा और एक एक्टर के रूप में निर्देशक संजय लीला भंसाली ने दीपिका को इसमें काफी चैलेंजिंग मोमेंट दिये।चूंकि दीपिका कहती हैं कि एक एक्टर के लिए इस तरह का सीन करना काफी कठिन होता है। वहीं दीपिका ने यह भी खुलासा किया है कि उन्हें इस सीन को शूट करने में एक से अधिक दिन लगे थे और इस सीन के बाद उन्हें इस सीन से दिमागी तौर पर निकलने में वक्त लगा था।

यह भी पढ़ें: पद्मावत में खिलजी के अलावा एक और खलनायक है, जिस पर से आपकी नज़र हटेगी नहीं

बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद की फिल्म पदमावत अंतत: 25 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है और तीनों ही कलाकारों को लोगों की तरफ से जिस तरह के सकारात्मक रिस्पांस मिल रहे हैं उससे वो अभिभूत हैं। 

chat bot
आपका साथी