क्या अब शादी के बाद फिल्मों में किसिंग सीन देंगे दीपिका और रणवीर, जवाब दीपिका से सुनिए

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म छपाक है जिसमें उनकी अहम भूमिका है। इस फिल्म को दीपिका ही प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 04:04 PM (IST) Updated:Sun, 23 Dec 2018 07:52 AM (IST)
क्या अब शादी के बाद फिल्मों में किसिंग सीन देंगे दीपिका और रणवीर, जवाब दीपिका से सुनिए
क्या अब शादी के बाद फिल्मों में किसिंग सीन देंगे दीपिका और रणवीर, जवाब दीपिका से सुनिए

मुंबईl फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने अभी हाल ही में इटली के लेक कोमो में शादी की हैl दोनों एक दूसरे के हमसफर हैं। लेकिन फिल्मों में क्या दोनों अब शादी के बाद किसिंग सीन देंगे? इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि इसे वे बीते जमाने की बात मानती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका पादुकोण से जब पूछा गया कि क्या अब दीपिका और रणवीर एक दूसरे के साथ शादी होने के बाद फिल्मों में किसिंग सीन को मना कर देंगेl इस पर दीपिका पादुकोण ने उत्तर देते हुए कहा कि वह इसे बीते जमाने की बात मानती हैं और अगर वह ऐसा तय करती हैं तो वह 50 साल पीछे चली जाएंगी। इसके बाद आगे उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में लोगों को जल्द पता चल जाएगाl

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद उनके फिल्म प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में व्यस्त हो गए हैं। जहां रणवीर सिंह फिल्म सिंबा के प्रचार में व्यस्त हैं, वही दीपिका पादुकोण भी उनकी आगामी फिल्म छपाक की तैयारी में जुट गई हैं। यह फिल्म मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही है जिसमें दीपिका की न सिर्फ अहम भूमिका है बल्कि वे इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

आपको बता दें कि, शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली दीपिका पादुकोण ने कॉकटेल जैसी फिल्में भी की है और पद्मावत जैसी भी। और अब फिल्मी दुनिया में वो नई पारी शुरू करने जा रही हैं, प्रोड्यूसर बन कर। काफी समय से वो इस बारे में सोच रही थीं और फिर तैयारी शुरू की। अगले साल फरवरी में उनका प्रोडक्शन हाउस सेटअप होगा। दीपिका छपाक फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और मेघना गुलज़ार इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगी। मेघना गुलजार ने अभी हाल ही में आलिया भट्ट को लेकर फिल्म राजी बनाई थी जोकि बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर चुकी हैl मेघना की ये फिल्म एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंका गया था लेकिन उसने संघर्ष किया, उसकी नौ सर्जरी हुई और बाद में वो लोगों के लिए मिसाल बनीं। 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह बिन बुलाये पहुंचे एक शादी में, फिर आगे हुआ क्या, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर का कहना है कि कपिल के साथ अगर प्लेन से नहीं By road ऑस्ट्रेलिया जाते तो...

chat bot
आपका साथी