Aamir Khan के कोरोना संक्रमित होने पर राखी सावंत ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्रोलर्स बोले- 'नौटंकी राखी'

आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी थी। फिलहाल आमिर घर में क्वारंटीन हैं। कोरोना से संक्रमित होना का पता चलते ही फैंस सहित बॉलीवुड के अन्य सितारे उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 12:21 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 12:21 PM (IST)
Aamir Khan के कोरोना संक्रमित होने पर राखी सावंत ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्रोलर्स बोले- 'नौटंकी राखी'
बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत और अभिनेता आमिर खान, Instagram : rakhisawant2511/ aamirkhanfanpageee

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बुधवार को उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी थी। फिलहाल आमिर खान घर में क्वारंटीन हैं। वहीं कोरोना से संक्रमित होना का पता चलते ही फैंस सहित बॉलीवुड के अन्य सितारे उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अब अभिनेत्री राखी सावंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राखी सावंत जब से रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर से निकली हैं तब से वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। शो में रहते हुए उनके खेल और रणनीति की काफी चर्चा हुई थी। आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद राखी सावंत ने हैरानी जताई है। साथ ही दिग्गज अभिनेता के जल्द ठीक होने की कामना भी की है। हालांकि राखी सावंत के रिएक्शन को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको ट्रोल कर दिया है।

हाल ही में राखी सावंत मुंबई में स्पॉट हुईं और उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान राखी सवांत को एक रिपोर्टर ने बताया कि आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। यह सुनकर राखी सावंत हैरान हो गई हैं। उन्होंने कहा, 'हे भगवान सच में !! मैं बहुत परेशानी में आ जाउंगी। यह बहुत डरावना है। आमिर जी मैं आपसे प्यार करती हूं और आपको याद करती हूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत के रिएक्शन के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वहीं इस वीडियो पर कमेंट कर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। madiha_anam_fatema नाम की यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ये कुछ ज्यादा हो गया।' pallu118 ने लिखा, 'नौटंकी राखी'। rahoulkapoor नाम के यूजर ने कमेंट लिखा, 'वह जिंदा हैं और ठीक हो जाएंगे, 50 रुपये काट ओवर एक्टिंग के...'

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी सावंत को कमेंट कर ट्रोल किया है। आपको बता दें कि आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनके प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, 'आमिर खान का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं। जो भी लोग कुछ दिनों में आमिर खान के आसपास रहे हैं उन्हें भी सावधानी के तौर पर अपना कोविड-19 की जांच करवा लेना चाहिए'। 

chat bot
आपका साथी