Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन में स्टार्स कर रहे वर्क फ्रॉम होम, संजय मासूम ने ऐसे बना दी दो फिल्में!

Coronavirus Lockdown लेखक संजय मासूम ने न सिर्फ लॉकडाउन में दो शॉर्ट फिल्में लिखीं बल्कि उनका निर्देशन भी किया।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 12:41 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 12:41 PM (IST)
Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन में स्टार्स कर रहे वर्क फ्रॉम होम, संजय मासूम ने ऐसे बना दी दो फिल्में!
Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन में स्टार्स कर रहे वर्क फ्रॉम होम, संजय मासूम ने ऐसे बना दी दो फिल्में!

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन में सभी फिल्मी स्टार्स घर पर ही रहे। कई स्टार्स ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर तैयारी की तो कई स्टार्स ने कुछ अलग तरीके से यह टाइम निकाला। इसी बीच कई लोगों ने तो आपदा को अवसर में बदलने की बात को सच कर दिखाया। लेखक संजय मासूम ने उसे चरितार्थ करके दिखाया है। उन्होंने न सिर्फ लॉकडाउन में दो शॉर्ट फिल्में लिखीं, बल्कि उनका निर्देशन भी किया।

शुक्रवार को उन्होंने अपनी शार्ट फिल्म 'द माइग्रेंट्स' का फर्स्ट लुक जारी किया। यह हॉरर शॉर्ट फिल्म है। संजय ने बताया, 'लॉकडउान के दौरान सभी घर में थे। मेरा फ्लैट मुंबई में दसवीं मंजिल पर है। उस फ्लोर पर दो ही फ्लैट हैं। सामने वाले फ्लैट में मॉडल और अभिनेत्री मनीषा रावत रहती हैं। मेरे दिमाग में प्रवासी मजदूरों को देखकर एक विचार आया। मैंने पांच पेज की स्क्रिप्ट लिखी। उसे कुछ करीबियों को पढने को दिया। उन्हें लगा कि इसे बनाना चाहिए।'

साथ ही उन्होंने बताया, 'अब शूटिंग कोई मुश्किल काम नहीं है। मोबाइल में सबके पास कैमरा होता है। मेरे पास आइ फोन 10 है। मेरा बेटा साउंड मिक्सिंग इंजीनियर है। मैं, मेरे बेटे और मनीषा ने मिलकर उसे शूट कर लिया। फोन पर एडीटिंग के लिए भेजा। इसके अंत में एक गाना भोजपुरी लोकधुन पर आधारित है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

And here it is. First look of my lockdown short film THE MIGRANTS! Streaming on DON CINEMA, 3rd July. @doncinema ! #lockdownshort # shotoniphone #horrorshort #firstlook # coronatimescreation !

A post shared by संjay माsoomm (@sanjaymasoomm) on Jun 25, 2020 at 11:52pm PDT

वहीं, उन्होंने अपनी दूसरी शॉर्ट फिल्म 'द इनविटेशन' के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया, 'दूसरी फिल्म हॉरर शॉर्ट फिल्म है। दोनों शॉर्ट फिल्म को मेरे दोस्त मुहम्मद अली के ओटीटी प्लेटफार्म डॉन सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा। तीन जुलाई को 'द माइग्रेंट्स' आएगी। बाद में 'द इनविटेशन' को जुलाई में ही रिलीज किया जाएगा। वहीं, कई स्टार्स भी घर में शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है, जिन्होंने केबीसी के कई प्रोमो घर से ही शूट किए हैं।

chat bot
आपका साथी