Coronavirus Lockdown: कोविड 19 पॉज़िटिव केस के बाद अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग सील, ऐसे वक़्त बिता रही हैं एक्ट्रेस

Coronavirus Lockdown प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर अंकिता ने रविवार रात 9 बजे दीये भी जलाये थे जिनके वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 11:58 AM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2020 09:24 PM (IST)
Coronavirus Lockdown: कोविड 19 पॉज़िटिव केस के बाद अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग सील, ऐसे वक़्त बिता रही हैं एक्ट्रेस
Coronavirus Lockdown: कोविड 19 पॉज़िटिव केस के बाद अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग सील, ऐसे वक़्त बिता रही हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस कोविड 19 के प्रसार को रोकने के लिए इस वक़्त पूरे देश में लॉकडाउन जारी है, मगर इसके बावजूद नये केस मामले निकलने का सिलसिला जारी है। सरकार और संस्थाएं इसे रोकने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं और लोगों से एहतियात बरतने की अपील कर रही हैं। इसी के तहत मुंबई के मलाड इलाक़े की एक रिहायशी बिल्डिंग को कोविड 19 पॉज़िटिव केस निकलने के बाद सील कर दिया गया है। इस बिल्डिंग में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रहती हैं।

आईएएनएस ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया डॉट कॉम के हवाले से बताया है कि कोविड 19 संक्रमित शख़्स पिछले महीने स्पेन से लौटा था। इस अपार्टमेंट सोसाइटी में 5 विंग्स हैं और टेलीविज़न सेलेब्रिटी नताशा शर्मा और आदित्य रेडजी, अशिता धवन और शैलेष गुलावानी और मिशकत वर्मा भी इस कैम्पस में रहते हैं। रिपोर्ट में सोसाइटी के एक अज्ञात व्यक्ति के हवाले से बताया गया कि डी विंग में रहने वाला एक शख़्स इसी महीने स्पेन से लौटा था। एयरपोर्ट पर उसका टेस्ट नेगेटिव आया था और 15 दिनों के लिए सेल्फ़ क्वारंटाइन में रहने के निर्देश उसे दिये गये थे।

12वें दिन उसमें कोरोना वायरस के लक्षण ज़ाहिर होने लगे। पत्नी के साथ उसे अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि पत्नी का टेस्ट नेगेटिव आया है। उसने सम्पर्क में आने वाले सभी सम्भावित लोगों का भी टेस्ट करवाया गया है। सभी नेगेटिव आये हैं। यह 26 मार्च की बात है। भी से सोसाइटी सील है। पुलिस वाले बिल्डिंग के बाहर तैनात हैं, ताकि अंदर से बाहर और बाहर से अंदर आने वालों को रोक सकें। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर अंकिता ने रविवार रात 9 बजे दीये भी जलाये थे, जिनके वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। अंकिता ने लिखा कि क्या शानदार रात थी। कहते हैं हमको प्यार से इंडिया वाले।

 

View this post on Instagram

What a night it was !!!!! Kehte hai humko pyaar se India wale #proudtobeanindian🇮🇳

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Apr 5, 2020 at 7:36pm PDT

अंकिता लोखंडे ख़ुद पूरी तरह सेल्फ़ आइसोलेशन का पालन कर रही हैं। अंकिता ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ पुरानी तस्वीरें पोस्ट करके लिखा कि जीवन में बेहतरीन चीज़ें नहीं मोमेंट्स होते हैं।

 

View this post on Instagram

The best things in life are not things , They are moments. ❤️❤️❤️. @jainvick #majormissing #seemesoonplease #stayhomestaysafe

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Apr 3, 2020 at 6:39am PDT

बता दें कि बॉलीवुड और टीवी के तमाम सेलेब्रिटीज़ इस समय सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं और पूरी शिद्दत से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ जंग में यह सबसे अहम क़दम है। सेलेब्रिटी लगातार इस बात का संदेश सोशल मीडिया के ज़रिए दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी