अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'सरकार3' और 'डॉन' में है ये ज़बरदस्त कनेक्शन

गौरतलब है कि फ़िल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने बिग बी अमिताभ बच्चन को फ़िल्म में डायरेक्ट करने के बाद उनका एक इंटरव्यू भी लिया है।

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 08 May 2017 09:33 AM (IST) Updated:Mon, 08 May 2017 09:46 AM (IST)
अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'सरकार3' और 'डॉन' में है ये ज़बरदस्त कनेक्शन
अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'सरकार3' और 'डॉन' में है ये ज़बरदस्त कनेक्शन

मुंबई। अमिताभ बच्चन अभिनीत और राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित फ़िल्म सरकार3 12 मई को रिलीज़ हो रही है। लेकिन, क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के 48 साल के करियर में सरकार3 से पहले एक ही फ़िल्म इस तारीख यानी 12 मई को रिलीज़ हुई है? और वो फ़िल्म है-डॉन।

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपनी फ़िल्म सरकार3 के बारे में जब भी मौका मिलता है एक बात ज़रूर दोहराते हैं कि अमिताभ बच्चन का बेस्ट अवतार है उनकी एंग्री यंग मैन वाली छवि! वो कहते हैं कि इसे ही वो अपनी फ़िल्म में एक ताकत के रूप में उभार कर ला रहे हैं जो कोई और डायरेक्टर नहीं कर सका है। बहरहाल, सरकार3 और डॉन में रिलीज़ डेट के कनेक्शन के अलावा राम गोपाल वर्मा एक कनेक्शन और देखते हैं और वो है दोनों ही फ़िल्मों में अमिताभ बच्चन की आंखें, आप भी देखिये-

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 देखने के बाद ऋषि कपूर ने जताई 'ये' इच्छा, साथ ही कह दी 'इतनी' बड़ी बात

I love the similarity in the eyes of the DON and the SARKAR https://t.co/tJ4jNjUOeR

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) May 7, 2017

इंडियन पॉलिटिक्स की पृष्ठभूमि पर बनी 'सरकार 3' में अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे के रोल में तीसरी बार नज़र आएंगे। फ़िल्म में यामी गौतम, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, अमित साध, रोहिणी हटंगड़ी, रोनित रॉय और भरत दाभोलकर भी हैं।

In 48 Years of Film Career, DON was the only movie of @SrBachchan Sir which released on the date May,12 & now its Sarkar 3.#7DaysToSarkar3 pic.twitter.com/Rou1BYIVvu

— Rahul Sen 🆎 (@rahul1021986) May 5, 2017

गौरतलब है कि फ़िल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने बिग बी का एक इंटरव्यू भी लिया है। यह इंटरव्यू आज ही रिलीज हो रही है।

chat bot
आपका साथी