Sunil Grover की वजह से डिप्रेशन से बाहर आई ये महिला, कही ये इमोशनल बात

Comedian Sunil Grover ने बताया कि उनकी कॉमेडी की वजह से उनकी एक फैन को डिप्रेशन से बाहर आने में मदद मिली थी।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 23 Jul 2019 10:39 AM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 10:44 AM (IST)
Sunil Grover की वजह से डिप्रेशन से बाहर आई ये महिला, कही ये इमोशनल बात
Sunil Grover की वजह से डिप्रेशन से बाहर आई ये महिला, कही ये इमोशनल बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने बताया कि उनकी कॉमेडी की वजह से एक फैन को डिप्रेशन से बाहर आने में मदद मिली थी। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उनकी कॉमेडी ने लोगों को डिप्रेशन से लड़ने में मदद की है। कपिल शर्मा शो में गुत्थी के नाम से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर ने एक वाकया शेयर करते हुए कहा है कि कैसे उनकी कॉमेडी ने दवा का काम किया।

उन्होंने बताया कि जब वह दुबई में थे तो एक महिला ने उनके गले लगकर उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए धन्यवाद दिया। सुनील ने कहा, 'जब अभिनेता के रूप में काम करते हैं तो व्यक्ति को नहीं पता होता कि दूसरों की जिंदगी पर उनका क्या प्रभाव है क्योंकि हम ज्यादातर स्टूडियो जैसे बंद कमरे में काम करते हैं। लेकिन यह सुंदर है जब आप लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते हैं।' ग्रोवर ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब उनके साथ ऐसा वाकया हुआ। इससे पहले भी कई बार लोग उन्हें कॉमेडी के लिए शुक्रिया अदा कर चुके हैं।  

सुनील ग्रोवर ने पूरी घटना को विस्तार से बताते हुए कहा, 'कुछ दिन पहले, मैं अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहा था, तभी एक महिला मेरे पास आई और बताया कि उन्हें 100 मिलीग्राम की डिप्रेशन की गोलियां खानी पड़ती थी, लेकिन मेरे टीवी शो और लाइव एक्ट्स के कारण खुराक अब 10 मिलीग्राम तक कम हो गई है। समय के साथ मैंने महसूस किया है कि हास्य लोगों को तनाव मुक्त कर देता है। मेरे लिए, कॉमेडी एक दवा है और जो आपको हंसाते है, वह एक फार्मेसी है।'

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

D3

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Jul 14, 2019 at 1:23pm PDT

साथ ही ग्रोवर ने यह भी कहा कि कॉमेडी करना सबसे मुश्किल होता है। जब उनसे पूछा गया कि वह कॉमेडी में कैसे आए तो उन्होंने कहा- 'यह मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आता है, लेकिन मुझे लगातार अपने कौशल को चमकाना था।' बता दें ग्रोवर हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में सलमान के भाई के रूप में नजर आए थे। 

chat bot
आपका साथी