हंसी के नए डोज़ के लिए हो जाइए तैयार, अब ये कॉमेडियन जुड़ रहे हैं कपिल शर्मा के शो से

कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सुनिल ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा' शो से दूरी बना ली है। सुनील के अलावा शो के कलाकर अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का विरोध...

By Hirendra JEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2017 08:52 AM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2017 07:10 AM (IST)
हंसी के नए डोज़ के लिए हो जाइए तैयार, अब ये कॉमेडियन जुड़ रहे हैं कपिल शर्मा के शो से
हंसी के नए डोज़ के लिए हो जाइए तैयार, अब ये कॉमेडियन जुड़ रहे हैं कपिल शर्मा के शो से

मुंबई। सोनी टीवी ने ट्वीट कर बता दिया है कि जल्द ही एक नया कलाकार कपिल शर्मा के शो से जुड़ रहे हैं। जब से यह ख़बर आई है तब से लोगों ने लगातार आने वाले कलाकार  को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपने बयान से साफ़ बता दिया है कि वो कपिल शर्मा के शो से जुड़ रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि हां वो कपिल शर्मा के शो से जुड़ रहे हैं और वो भी गेस्ट के रूप में नहीं बल्कि फुल टाइम आर्टिस्ट के रूप में। राजू श्रीवास्तव ने यह भी बताया कि टीम के सभी कलाकार उनको लेकर काफी उत्साहित हैं और इस शो में बहुत मज़ा आने वाला है। राजू के मुताबिक उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। चैनल उनको लेकर काफी खुश हैं और आगे की शूटिंग के लिए भी उन्हें बुलाया गया है।बता दें कि, राजू ने जागरण डॉट कॉम से एक खास बातचीत में सुनील-कपिल की लडाई पर काफी दुःख व्यक्त किया था और कहा था कि कपिल के शो से ही कॉमेडी को स्टारडम का दर्ज़ा मिला है।

इसे भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद पहली बार दिखे कपिल शर्मा, अंदर देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सुनिल ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा' शो से दूरी बना ली है। सुनील के अलावा शो के कलाकर अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का विरोध किया है। इस बीच ख़बर यह भी आई है कि जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी कपिल शर्मा के शो से जुड़ सकती हैं! वजह यह बताई जा रही है कि इन दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग है। बता दें कि, जेमी कपिल की डेब्यू फ़िल्म 'किस किसको प्यार करूं' में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी