फ़िल्मों में आने से पहले ये हॉलीवुड स्टार था स्ट्रिपर, बताया कैसी थी लाइफ़

'मैजिक माइक' मूवीज़ में टैटम ने स्ट्रिपर का रोल निभाया है, जिसमें उन्होंने एक इग्ज़ॉटिक डांसर का किरदार निभाया।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Mon, 24 Apr 2017 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 24 Apr 2017 05:55 PM (IST)
फ़िल्मों में आने से पहले ये हॉलीवुड स्टार था स्ट्रिपर, बताया कैसी थी लाइफ़
फ़िल्मों में आने से पहले ये हॉलीवुड स्टार था स्ट्रिपर, बताया कैसी थी लाइफ़

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड एक्टर चैनिंग टेटम फ़िल्मों में आने से पहले मेल स्ट्रिपर थे। हालांकि अब उन्हें अपनी वो लाइफ़ ना तो ग्लैमरस लगती है और ना ही याद रखने लायक।

पीटीआई के मुताबिक़, 36 साल के चैनिंग टैटम ने एक बातचीत में कहा, ''स्ट्रिपिंग लाइफ़ को लेकर वो कुछ भी मिस नहीं करते। टंपा में मैंने 25 लड़कियों के लिए स्ट्रिप किया था, जोकि बेस्ट रिकॉर्ड है। ये बिल्कुल भी ग्लैमरस नहीं था, इसलिए इसमें ऐसा कुछ नहीं था, जिसे मिस किया जाए। ये बस एक शो की तरह होता है।'' बताते चलें कि 'मैजिक माइक' मूवीज़ में टैटम ने स्ट्रिपर का रोल निभाया है, जिसमें उन्होंने एक इग्ज़ॉटिक डांसर का किरदार निभाया।

ये भी पढ़ें: क्यों रुकी सुशांत और परिणीति की तकादुम, होमी ने बताई असली वजह

टैटम फ़िल्मों के आधार पर लास वेगास में एक लाइव शो कर रहे हैं, जिसके बारे में बताते हुए कहा- ''लोग आ रहे हैं क्योंकि वो जानते हैं कि फ़िल्म में क्या है और उन्हें लगता है कि उन्हें कुछ वैसा देखने को मिलेगा, जैसा पिछली फ़िल्मों में दिखाया गया था। मगर, मुझे लगता है कि उन्हें कुछ और ही देखने को मिलेगा। हम लाइव शोज़ नहीं करते।'' मैजिक माइक मूवीज़ के अलावा टैटम ने 'व्हाइट हाउस डाउन', 'जीआई जो', 'हेल सीज़र' जैसी कामयाब फ़िल्मों में काम किया है।

chat bot
आपका साथी