गाली-गलौच से भरी फिल्‍म 'यारा सिली सिली' को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

डायरेक्टर सुभाष सहगल की आने वाली फिल्म 'यारा सिली सिली' को सेंसर बोर्ड से ग्रीन सिग्‍नल मिल गई है। रेड लाइट एरिया और यौनकर्मी के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्‍म को बिना कोई सीन और डायलॉग काटे ग्रीन सिग्‍नल मिलने से सुभाष खुद काफी हैरान हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 18 Sep 2015 09:52 AM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2015 10:03 AM (IST)
गाली-गलौच से भरी फिल्‍म 'यारा सिली सिली' को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

नई दिल्ली। डायरेक्टर सुभाष सहगल की आने वाली फिल्म 'यारा सिली सिली' को सेंसर बोर्ड से ग्रीन सिग्नल मिल गई है। रेड लाइट एरिया और यौनकर्मी के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म को बिना कोई सीन और डायलॉग काटे ग्रीन सिग्नल मिलने से सुभाष खुद काफी हैरान हैं। हालांकि इस बात से खुश सुभाष कहते हैं कि फिल्म के लिए सेंसर बोर्ड से नहीं भिड़ना पड़ा। यह राहत की बात है।

पता है रितिक-सोनम ने किसके लिए किया 'धीरे धीरे' साॅन्ग, देखें वीडियो

आपको बता दें कि फिल्म में गाली-गलौच का इस्तेमाल किया गया है। सुभाष कहते हैं कि फिल्म में गाली-गलौच की भाषा का इस्तेमाल जरुरी था। अन्यथा फिल्म यर्थाथ से हट जाती। एक तरह से फिर फिल्म बनाने का मकसद पूरा नहीं हो पाता। वह कहते हैं कि आम भाषा को इस्तेमाल किए बिना फिल्म बनाना संभव नहीं था। मुगर उन्हें शुरू से इस बात का डर लग रहा था कि सेंसर बोर्ड इस पर क्या रिस्पान्स देगा।

कड़कड़ाती ठंड में पुलकित-उर्वशी ने दिखाई हॉटनेस

हालांकि जब फिल्म सेंसर बोर्ड के पास भेजी गई तो उनकी सोच के बिल्कुल उलटा पैनल ने इसे स्वीकार किया। उन्होंने बिना किसी कट के फिल्म को मंजूरी देने की जरूरत को समझा। इस फिल्म को रीना भूषण और नीना सुभाष सहगल के बैनर मूवी ड्रीम्स के तहत पेश किया जा रहा है। फिल्म में परमब्रत चटर्जी और पाउली दाम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 30 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी

chat bot
आपका साथी