फातिमा सना शेख के बाद ईशा गुप्ता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लिखा- ‘देश के ऐसे हालात देखना बहुत तकलीफ दे रहा है'

कोरोना वायरस महामारी की वजह देश में इस वक्त जो हालात हैं वो देखना हर किसी के लिए ट्रॉमा बनता जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होती लोगों की दर्दनाक तस्वीरों ने हर किसी को अंदर से झकझोकर रख दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 11:59 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 12:26 PM (IST)
फातिमा सना शेख के बाद ईशा गुप्ता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लिखा- ‘देश के ऐसे हालात देखना बहुत तकलीफ दे रहा है'
Photo credit - Esha Gupta insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की वजह देश में इस वक्त जो हालात हैं वो देखना हर किसी के लिए ट्रॉमा बनता जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होती लोगों की रोती-बिलगती दर्दनाक तस्वीरों ने हर किसी को अंदर से झकझोकर रख दिया है। चाहें आम लोग हों या बड़े से बड़े सेलेब्स... सभी इस महामारी को देखकर टूट गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कुछ दिन सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है।

ईशा का कहना है कि देश जिस स्थिति से गुज़र रहा है ये देखना उन्हें बहुत तकलीफ दे रहा है इसलिए वो कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर रहेंगी। हालांकि उनकी टीम उनके पेज हैंडल करेगी और जितनी ज़रूरी सूचनाएं हैं वो उनकी टीम इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहेगी। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

ईशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी कि वो कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया छोड़ रही हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमसब इसमें साथ हैं। इस वक्त देश के जो हालात हैं वो देखकर मेरे परिवार ने कुछ जरूरी सामान और बैड्स लोगों को मुहैया कराए हैं। लेकिन रोज़ देश को मौजूदा हालातों को देखना बहुत तकलीफ दे रहा है। मैं दुआ करती हूं कि जो भी लोग ये पढ़ रहे हैं वो स्वस्थ रहे हैं, आपके परिवार की सुरक्षा के लिए दुआ करती हूं। मैं सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं, लेकिन आप लोग प्लीज़ जीतनी भी ज़रूरी और पुख्ता जानकारियां हैं वो शेयर करते रहें ताकी मेरी टीम उन्हें आगे शेयर करती रहेगी। प्लीज़ अपना ख्याल रखें और दूसरे के प्रति दयालु रहें’।

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता से पहले हाल ही में सना फातिमा शेख ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। एक्ट्रेस ने भी इस बात की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए ही दी थी।

chat bot
आपका साथी