सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खुली थी बॉलीवुड में ड्रग्स की पोल, सारा अली खान से श्रद्धा कपूर तक पर कस चुका शिकंजा

NCB के द्वारा बीते साल शुरू हुई बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच अब तक लगातार चल ही रहा है। इस मामले में कई सेलिब्रिटीज का नाम सामने आया। सबसे पहले शुरुआत हुई सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 01:37 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 01:37 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खुली थी बॉलीवुड में ड्रग्स की पोल, सारा अली खान से श्रद्धा कपूर तक पर कस चुका शिकंजा
सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, फोटो साभार: ANI/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बीते साल हुई मौत ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के जाल का चिट्ठा खुलना शुरू हुआ था। NCB के द्वारा बीते साल शुरू हुई बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच अब तक लगातार चल ही रहा है। इस मामले में कई सेलिब्रिटीज का नाम सामने आया। सबसे पहले शुरुआत हुई सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से। इसके बाद लगातार कई बड़े- बड़े नाम भी इस लिस्ट में शामिल हुए।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सबसे पहले अभिनेता को ड्रग्स देने के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फसी थीं। रिया चक्रवर्ती के ऊपर ड्रग पैडलर के साथ बातचीत और ड्रग्स मंगवाने के भी आरोप लगे थे। इसके अलावा रिया पर आरोप था कि वो बॉलीवुड की पार्टीज में भी ड्रग्स की सप्लाई में मदद किया करती थीं। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। रिया की गिरफ्तारी के बाद कई ड्रग पैडलर्स की भी गिरफ्तारी हुई जिनसे बॉलीवुड के कई बड़े- बड़े सेलेब्स के बारे में पता चला।

बॉलीवुड ड्रग्स केस में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल उनकी पत्नी गैब्रिएला और उनके भाई के अलावा और भी कई नाम सामने आए थे। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही फिल्म 'केदरानाथ' से डेब्यू किया था। सारा का नाम ड्रग्स एंगल में फंसने के बाद ऐसी खबरें आना शुरू हो गई थीं कि सारा और सुशांत फिल्म के सेट पर साथ में ड्रग्स लिया करते थे। वहीं बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली दीपिका पादुकोण का नाम भी इस केस में सामने आया।

दरअसल दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा का नाम ड्रग्स केस में आया। करिश्मा के फोन से पता चला कि वो दीपिका के लिए ही ड्रग्स मंगवाया करती थीं। इस मामले के बाद दीपिका, सारा, श्रद्धा, रकुलप्रीत सिंह सभी के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ भी की। हालांकि पूछताछ के बाद इन सभी अभिनेत्रियों को छोड़ दिया गया। खबरें ऐसी भी सामने आई थीं कि इन सभी के माबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं और उससे भी कुछ डिटेल्स निकाली गई हैं।

छोटे पर्दे के सितारे भी इस मामले से अछूते नहीं रहे। ड्रग्स केस में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर में भी NCB की टीम ने छापेमार कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स लिया। जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया गया। भारती और हर्ष करीब एक दिन ही जेल में रहे जिसके बाद दोनों को रिहा कर दिया गया। ड्रग्स केस के तार और भी गहरे होते जा रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई और दबिश लगातार जारी है। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में और कितने सेलिब्रिटीज NCB के शिकंजे में कसते नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी