बिपाशा बसु बोलीं, सब चाहते हैं मैं शादी कर लूं, लेकिन...

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को देखकर ऐसा लगता है कि ये दोनों एक-दूसरे के प्‍यार में पागल हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक सार्वजनिक तौर पर ये स्‍वीकार नहीं किया है कि वो रिलेशनशिप में हैं। इस बीच खबर आई कि बिपाशा और करण ने सगाई कर

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2016 02:20 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2016 09:14 AM (IST)
बिपाशा बसु बोलीं, सब चाहते हैं मैं शादी कर लूं, लेकिन...

मुंबई। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को देखकर ऐसा लगता है कि ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक सार्वजनिक तौर पर ये स्वीकार नहीं किया है कि वो रिलेशनशिप में हैं। इस बीच खबर आई कि बिपाशा और करण ने सगाई कर ली है। लेकिन बिपाशा ने इन बातों का खंडन किया है।

फ्लैट में मृत पड़ी मिली मशहूर संगीतकार जॉनसन की सिंगर बेटी!

बिपाशा की बर्थडे पार्टी पर करण भी मौजूद थे। यहां बिपाशा की मम्मी समेत दूसरे लोगों से करण का मेलजोल देख लग रहा था कि वो इस घर का ही हिस्सा हों। यहां जब बिपाशा को ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा गया, तो लगा कि शायद यहां करण और उनकी सगाई का कार्यक्रम चल रहा है। फिर क्या था खबरों का बाजार गर्म हो गया कि बिपाशा और करण ने रिंग एक्सचेंज कर ली हैं।

लेकिन बिपाशा ने इन खबरों पर हंसते हुए कहा, 'हर कोई चाहता है कि मैं अब शादी के बंधन में बंध जाऊं। मेरी मम्मी भी मुझे हमेशा शादी करने के बाद में कहती रहती है। लेकिन मेरा सगाई जैसी रस्मों में विश्वास नहीं है। मैं जब शादी करूंगी तो पूरी दुनिया को पता चल जाएगा। लेकिन इस वक्त मेरी जिंदगी में बहुत प्यार है।'

कट्रीना कैफ ने पूछा, किसने कहा मेरा ब्रेकअप हुआ?

बता दें कि पिछले दिनों ही बिपाशा और करण लंबी छुट्टी से लौटे हैं। इन्होंने मालदीव और थाईलैंड में खूब एंज्वॉय किया। इन खूबसूरत पलों की कुछ तस्वीरें भी इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर कीं।

chat bot
आपका साथी