Bigg Boss 13 Weekend Ka War: फूटेंगे गलतफहमी के गुब्बारे, सलमान खान ऐसे लेंगे घरवालों की क्लास

Bigg Boss 13 Weekend Ka War बिग बॉस 13 में पहला वीकेंड का वार जारी है। शनिवार की तरह रविवार को भी सलमान खान घरवालों की क्लास लगाएंगे।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 06 Oct 2019 04:36 PM (IST) Updated:Sun, 06 Oct 2019 04:37 PM (IST)
Bigg Boss 13 Weekend Ka War: फूटेंगे गलतफहमी के गुब्बारे, सलमान खान ऐसे लेंगे घरवालों की क्लास
Bigg Boss 13 Weekend Ka War: फूटेंगे गलतफहमी के गुब्बारे, सलमान खान ऐसे लेंगे घरवालों की क्लास

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के 13वें सीजन में कंटेस्टेंट्स पहली बार वीकेंड का वॉर का सामना कर रहे हैं, जिसमें सलमान खान सभी प्रतिभागियों की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। शनिवार के बाद रविवार को भी सलमान खान वीकेंड के वार में सभी प्रतिभागियों के काम का हिसाब ले रहे हैं। बिग बॉस की ओर से जारी किए गए एक प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान वीकेंड के वार में सभी प्रतिभागियों से एक दूसरे की गलतफहमी पूछ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सभी प्रतिभागियों के सिर पर गुब्बारे बंधे हैं और दूसरे कंटेस्टेंट्स को हर प्रतिभागी की गलतफहमी के बारे में बताना है और एक गुब्बारा फोड़ना है। ऐसे में दिख रहा है कि लोग एक दूसरे की गलत फहमी बता रहे हैं और गुब्बारे फोड़ रहे हैं। अब देखना ये है कि आखिर गुब्बारे की इसमें क्या भूमिका है और इससे सलमान क्या पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

इस वीडियो में दिख रहा है कि शेफाली बग्गा सिद्धार्थ के बारे में कहती हैं कि इन्हें लगता है कि ये कूल हैं, लेकिन ये बल्डी फूल हैं। वहीं सिद्धार्थ डे को एक प्रतिभागी कहती हैं कि आप मेरे बाप नहीं है और बाप बनने की कोशिश मत कीजिए... इसके बाद प्रतिभागी एक दूसरे के गुब्बारे फोड़ते नजर आ रहे हैं। कई लोग गुस्से में एक दूसरे के सिर पर लगे गुब्बारे फोड़ रहे हैं।

बता दें कि वीकेंड का वार का आज दूसरा दिन है, जब सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास ले रहे हैं। इससे पहले एक प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान सभी घरवालों से देवोलीना को क्वीन बनाने और रश्मि देसाई को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। वहीं सलमान चिल्लाते हुए कहते हैं कि क्या कर रहे हो तुमलोग अंदर, मेरे घर से बाहर निकलो।

Aaj raat phutenge galat fehmi ke gubbare, kaun karega kiss par vaar? Dekhne ke liye tune-in to #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan, tonight at 9 PM!

Anytime on @justvoot.#BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan @Vivo_India @bharatpeindia pic.twitter.com/76MX9GKMJz — Bigg Boss (@BiggBoss) October 6, 2019

chat bot
आपका साथी