बिग बॉस 6: दिखेगा सिद्धू, कुमार विश्वास, नित्यानंद का जलवा

पिछले पांच सीजन से टीवी पर रियलटी शो के नाम पर धूम मचाने वाला बिग बॉस का सीजन छह सात अक्टूबर से एक बार फिर टीवी पर धमाका मचाने के लिए आ रहा है। पिछली बार की तरह इस बार भी बिग बॉस सीजन छह में एक विदेशी तड़का डालने की योजना बन रही थी, लेकिन ऐन वक्त पर अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्डाशियन ने शो में भाग लेने से मना कर दिया है। बिग बॉस ने हमेशा ही राखी सांवत जैसे कंट्रोवर्सियल कैरेक्टर, सनी लियोन, पामेला एंडरसन अस्मित पटेल जैसे हॉट स्टार्स को लिया है। इस बार भी बिग बॉस

By Edited By: Publish:Wed, 03 Oct 2012 08:59 AM (IST) Updated:Wed, 03 Oct 2012 02:48 PM (IST)
बिग बॉस 6: दिखेगा सिद्धू, कुमार विश्वास, नित्यानंद का जलवा

नई दिल्ली। पिछले पांच सीजन से टीवी पर रियलटी शो के नाम पर धूम मचाने वाला बिग बॉस का सीजन छह सात अक्टूबर से एक बार फिर टीवी पर धमाका मचाने के लिए आ रहा है। पिछली बार की तरह इस बार भी बिग बॉस सीजन छह में एक विदेशी तड़का डालने की योजना बन रही थी, लेकिन ऐन वक्त पर अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्डाशियन ने शो में भाग लेने से मना कर दिया है। बिग बॉस ने हमेशा ही राखी सांवत जैसे कंट्रोवर्सियल कैरेक्टर, सनी लियोन, पामेला एंडरसन अस्मित पटेल जैसे हॉट स्टार्स को लिया है। इस बार भी बिग बॉस ने कुछ ऐसी ही तैयारियां की है, जिससे इस शो की टीआरपी हाई रहे। लेकिन शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों की सूची देखकर लगता है की इस बार शो में कई सारी चीजें अलग होने जा रही हैं। इसके साथ ही, इस बार शो में जो लोग हिस्सा ले रहे हैं वह सभी किसी न किसी विवाद से जुड़े हैं।

उधर, पूनम पाडे में इस शो में हिस्सा लेने से इन्कार करते हुए कहा कि उन्हें ऑफर मिला था, लेकिन उन्हें यह शो नहीं करना था इसलिए उन्होंने मना कर दिया। फिलहाल, पूनम अपनी नई फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त है।

गौरतलब है कि इस साल भी सलमान खान ही इस कार्यक्रम को होस्ट करेंगे। बताया जाता है कि इस साल सलमान के साथ एक बोलने वाला तोता व मछली भी कार्यक्रम को रोमांचक बनाएंगे।

सूत्रों ने बताया कि हर साल बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले स्टार्स की मांग काफी बढ़ जाती है, छोटे पर्दे पर अपना डंका बजा चुके सिद्धू तीन से चार हफ्ते तक बिग बॉस के घर में रहेंगे। इसके लिए उन्हें चार करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। हालांकि इस पूरे मसले पर सिद्धू ने चुप्पी साध रखी है। इस संबंध में सिद्धू ने तो कोई टिप्पणी नहीं की पर उनके एक पारिवारिक सदस्य का कहना है कि टेलीविजन से परिवार की रोजी-रोटी चलती है और राजनीति सिद्धू का ध्येय है। क्रिकेट कमेंट्री, फिर राजनीति, इसके बाद लाफ्टर चैलेंज शो, हर जगह सिद्धू ने बाजी मारी है। बिग बॉस-6 में एंट्री उनके लिए एक और मील का पत्थर साबित हो सकता है।

मालूम हो कि पिछले साल बिग बॉस-5 में भी सिद्धू के शामिल होने के चर्चे थे। इसके लिए जब उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं से स्वीकृति मागी, तो राजनीतिक मजबूरियों के चलते उन्हें अनुमति नहीं मिली थी।

बिग बॉस छह की सूची

स्वामी नित्यानंद : विवादों से गहरा ताल्लुक रखने वाले स्वामी नित्यानंद भी शो में खास मेहमान होंगे। एक वीडियो में तमिल एक्ट्रेस रंजिता के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखे गए नित्यानंद बिग बॉस-6 में क्या रंग दिखाएंगे, देखना मजेदार होगा।

नूपुर मेहता: मैच फिक्सिंग के कारण चर्चा में आई फिल्म अभिनेत्री नूपुर मेहता भी इस शो की मेहमान होंगी। नूपुर हाल ही में गीतिका शर्मा सुसाइड मामले में भी मीडिया की सुर्खियों में रहीं। नुपुर मेहता हिंदी फिल्म जो बोले सो निहाल में दिखी थीं।

सयाली भगत: सयाली के पास इन दिनों न फिल्में हैं न टीवी शो। उन्हें इस शो के माध्यम से प्रचार की खासी उम्मीदें है। वह इमरान हाशमी के साथ 2007 में फिल्म द ट्रेन दिखी थीं। सिंगापुर, पेइंग गेस्ट आदि में भी उन्होंने काम किया था।

फैजल खान: फैजल खान अभिनेता आमिर खान के भाई हैं। फैजल और आमिर के बीच मतभेद हैं, जिसके चलते वह आमिर की बात ना मानकर इस शो में दिखेंगे। 2000 में आई फिल्म मेला के बाद से फैजल लगभग गुमनाम से हो गए हैं।

जय भानुशाली: जय भानुशाली जी टीवी के नए रियलिटी शो डास इंडिया डास में एंकर की भूमिका में नजर आए थे और एक मेजबान के रूप में डास इंडिया डास और अपने नृत्य कौशल के लिए भी जाने जाते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू: नवजोत सिंह सिद्घू पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं। फिलहाल वह टीवी कमेंट्री करते हैं। राजनीति में भी वह अपना हाथ आजमा रहे हैं। वह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं और अमृतसर से लोकसभा का चुनाव भी जीत चुके हैं।

कुमार विश्वास: टीम अन्ना के कवि सदस्य कुमार विश्वास भी इस बार हिस्सा ले रहे हैं। कुमार टीम अन्ना के एक एक्टिव सदस्य के रूप में जाने जाते हैं। जो अपनी काव्य प्रतिभा से आंदोलन में जोश और जान डाल देते हैं।

उर्वशी ढोलकिया: कसौटी जिंदगी की से कमोलिका के नाम से जाने जाने वाली उर्वशी बिग बॉस में भी अपने लटके झटके दिखाने आ रही है।

अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा की बिग बॉस सीजन 6 क्या रंग लाता है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी