सुनील ग्रोवर ने शेयर की हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी के साथ मॉर्फ फोटो, कैटरीना ऐसे किया रिएक्ट!

Sunil Grover shares Morphed photo with Famous Pop Star Katy Perry केटी पेरी के साथ सुनील ग्रोवर नहीं है यह एक मॉर्फ फोटो है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 09:33 PM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 08:15 AM (IST)
सुनील ग्रोवर ने शेयर की हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी के साथ मॉर्फ फोटो, कैटरीना ऐसे किया रिएक्ट!
सुनील ग्रोवर ने शेयर की हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी के साथ मॉर्फ फोटो, कैटरीना ऐसे किया रिएक्ट!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करनेवाले अभिनेता सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की हैl इसमें वह केटी पेरी के साथ नजर आ रहे हैंl हालांकि यह फोटो ओरिजिनल नहीं है और यह मजाकिया अंदाज में मॉर्फ कर शेयर की हैंl अपने कॉमिक टाइमिंग और मजाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाने वाले सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है, जो आपको जरुर गुदगुदाएगी। उन्होंने केटी पेरी के साथ एक खुश करने वाला फोटो शेयर किया हैl

हालांकि केटी पेरी के साथ सुनील नहीं है, इसके बजाय, यह एक मॉर्फ फोटो है। जी हां, सुनील केटी पेरी से नहीं मिले लेकिन अपने मजेदार अंदाज में उन्होंने एक फोटोशॉप्ड तस्वीर पोस्ट की हैl इसका बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर मजाक उड़ाया हैं। सुनील ग्रोवर ने फोटो शेयर कर कमेंट किया है, ‘हर किसी की तरह मैं भी @katyperry के साथ हूं। वह बहुत अच्छी और विनम्र है।’ सुनील के इस पोस्ट पर कई बी-टाउन सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। इस पर उनकी 'भारत' की को-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी रिएक्ट किया है।

 

View this post on Instagram

Like everyone else I am also with @katyperry . She is very colourful and humble.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Nov 15, 2019 at 1:26am PST

उन्होंने हंसने वाला इमोजी डाला हैं। लोकप्रिय पॉप-स्टार केटी पेरी भारत में एक कंसर्ट के लिए आई हैं, जो कि कल संपन्न होगा। इसके अलावा कल रात फिल्म निर्माता करण जौहर ने केटी पेरी के सम्मान में एक खास पार्टी रखी और कई बॉलीवुड के सितारों ने इसमें भाग लिया।

इसमें अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, जैकलीन फर्नांडीज, आलिया भट्ट, शनाया कपूर, अभिषेक बच्चन, नेहा धूपिया जैसे सेलेब्स ने केटी पेरी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इस बीच कैटी पेरी का कॉन्सर्ट 16 नवंबर को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा और इसमें दुआ लीपा, अमित त्रिवेदी, द लोकल ट्रेन, रितवी, और अस्वेइस्क्रिप्स्चिंग प्रदर्शन भी दिखाई देंगे। केटी पेरी हॉलीवुड की बड़ी सिंगर हैl 

chat bot
आपका साथी