जब कपिल शर्मा के बीच शो में एक लड़की ने अक्षय कुमार से मिलवाया शाहरुख खान को फोन, जानें फिर क्या हुआ

अक्षय कुमार से लड़की ने अनुरोध करते हुए कहा कि वह उसके पसंदीदा स्टार शाहरुख खान को कॉल करें। लड़की की इस अपील को ध्यान में रखते हुए अक्षय कुमार ने उस समय शाहरुख खान को कॉल किया लेकिन किंग खान का नंबर बंद जा रहा था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 05:38 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 05:38 PM (IST)
जब कपिल शर्मा के बीच शो में एक लड़की ने अक्षय कुमार से मिलवाया शाहरुख खान को फोन, जानें फिर क्या हुआ
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान, तस्वीर: instagram- srktweets/iamsrk

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। यहां पहुंचकर अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा की टीम और दर्शकों के साथ काफी मस्ती की। इस दौरान दर्शकों के बीच में बैठी एक लड़की ने अक्षय कुमार से किंग खान यानी शाहरुख खान को उसी समय फोन पर बात करने की अपील की। जिसके बाद अक्षय कुमार ने उन्हें बीच शो में कॉल किया।

दरअसल अक्षय कुमार से लड़की ने अनुरोध करते हुए कहा कि वह उसके पसंदीदा स्टार शाहरुख खान को कॉल करें। लड़की की इस अपील को ध्यान में रखते हुए अक्षय कुमार ने उस समय शाहरुख खान को कॉल किया, लेकिन किंग खान का नंबर बंद जा रहा था। इस पर कपिल शर्मा ने मजाक करते हुए कहा, 'शाहरुख खान पीसीओ में काम करते हैं।' इसके बाद लड़की ने अक्षय कुमार से शाहरुख खान के दूसरे नंबर पर कॉल करने की अपील की।

अक्षय कुमार उनका दूसरा नंबर लगाने की कोशिश करते, लेकिन वह भी बंद होता है। इसके बाद लड़की अक्षय से शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को कॉल लगाने के लिए अनुरोध करती है। इसके बाद कपिल शर्मा ने फिर से मजाक करते हुए महिला से कहा, 'सारी बात आप पर आएगी। गौरी भाभी बोलेंगी, अक्षय जी आप बिगाड़ रहे हैं हमारे पति को।' इसके बाद द कपिल शर्मा शो में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shah Rukh Khan Tweets (@srktweets)

द कपिल शर्मा शो से जुड़ा अक्षय कुमार के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के फैन क्लब srktweets ने साझा किया है। इस वीडियो को शाहरुख खान के फैंस के अलावा अक्षय कुमार के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अक्षय कुमार हाल ही में अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आए हैं। इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी के बाद लंबे समय बाद सिनेमाघर खुल गए हैं। इसके साथ ही अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर इन सितारों के फैंस और दर्शक काफी उत्साहित भी हैं। 

chat bot
आपका साथी