Baiju Bawra: रणवीर सिंह के साथ फिर रोमांस करती देखेंगी प्रियंका चोपड़ा?

Baiju Bawra ‘बैजू बावरा की घोषणा के साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। फिल्म में ये स्टार्स एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करते दिख सकते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 31 Oct 2019 09:00 AM (IST)
Baiju Bawra: रणवीर सिंह के साथ फिर रोमांस करती देखेंगी प्रियंका चोपड़ा?
Baiju Bawra: रणवीर सिंह के साथ फिर रोमांस करती देखेंगी प्रियंका चोपड़ा?

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों को पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं।। भंसाली ने कुछ दिन पहले ही ‘गंगूबाई’ का ऐलान किया था। अब हाल ही में उन्होंने ‘बैजू बावरा' बनाने की भी घोषणा कर दी है। ‘बैजू बावरा' की घोषणा के साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। खबरों की मानें तो भंसाली इस फिल्म में अपने फेवरेट रणवीर सिंह को कास्ट करने जा रहे हैं। 

इस बात की हालांकि अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अभी तक की खबर यही आ रही है कि रणवीर फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के एक्टर के नाम के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर भी एक खबर आ रही है। टैली चक्कर की खबर के मुताबिक फिल्म में रणवीर के अपोज़िट प्रियंका चोपड़ा नजर आ सकती हैं।

अगर भंसाली इस फिल्म में रणवीर को कास्ट करते हैं तो ये उनकी रणवीर के साथ चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वो गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत में साथ में काम कर चुके हैं। वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म में कास्ट किया जाता है तो प्रियंका और रणवीर की भी साथ में ये चौथी फिल्म होगी। इससे पहलो दोनों साथ में गुंडे, दिल धड़कने दो और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं।‘बैजू बावरा'  अगले साल 2021 में रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी