'बाहुबली2' के सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे, अब KBC 9 की हॉट सीट से हुआ कनेक्शन

बाहुबली सीरीज़ का पहला भाग 'बाहुबली- द बिगिनिंग' 2015 में आया था, जबकि दूसरा भाग 'बाहुबली- द कंक्लूज़न' 28 अप्रैल को रिलीज़ हुआ। फ़िल्म ने 50 दिन का सफ़र कंप्लीट किया है...

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sun, 18 Jun 2017 10:59 AM (IST) Updated:Sun, 18 Jun 2017 10:59 AM (IST)
'बाहुबली2' के सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे, अब KBC 9 की हॉट सीट से हुआ कनेक्शन
'बाहुबली2' के सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे, अब KBC 9 की हॉट सीट से हुआ कनेक्शन

मुंबई। छोटे पर्दे पर मेगा गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' लौट रहा है, जिसकी शुरुआत शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल पूछकर कर दी है। इसके साथ ही केबीसी का भारतीय सिनेमा की बेहद कामयाब और लोकप्रिय फ़िल्म 'बाहुबली' से रिश्ता जुड़ा गया है। 

ये कहना ग़लत नहीं होगा कि छोटे पर्दे की दुनिया में 'कौन बनेगा करोड़पति' बाहुबली शो है। इस शो के पहले सीज़ंस ने भी कामयाबी के नए कीर्तिमान बनाये थे। शो के 9वें सीज़न में हॉट सीट पर बैठने के लिए प्रतिभागी चुनने की प्रक्रिया का आग़ाज़ शनिवार रात 9 बजे हुआ। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से एक सवाल पूछा, जिसका सही जवाब देने वालों में से कुछ शो के पहले प्रतिभागी बन सकेंगे। सवाल है- 'बाहुबली की कहानी किस साम्राज्य के इर्द-गिर्द घूमती है?' उत्तर के लिए चार विकल्प दिए गए हैं- मगध, माहिष्मती, कलिंग और बादामी। अब सही जवाब क्या है, ये तो आपको भी पता होगा। कौन बनेगा करोड़पति में पहला सवाल 'बाहुबली' से संबंधित होने की वजह इसकी लोकप्रियता ही है। 'बाहुबली' के ज़रिए 'केबीसी' भी देश के हर कोने में मौजूद दर्शक तक पहुंच सकेगा। 

यह भी पढ़ें: बाहुबली की देवसेना समेत इन 5 ब्यूटीज़ के कमबैक का है बॉलीवुड को इंतज़ार

बाहुबली सीरीज़ का पहला भाग 'बाहुबली- द बिगिनिंग' 2015 में आया था, जबकि दूसरा भाग 'बाहुबली- द कंक्लूज़न' 28 अप्रैल को रिलीज़ हुआ। हाल ही में फ़िल्म ने 50 दिन का सफ़र कंप्लीट किया है, जो आज कल मुश्किल काम समझा जाता है। 1000 से ज़्यादा स्क्रींस पर फ़िल्म अभी भी चल रही है। बाहुबली2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1600 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है, वहीं हिंदी वर्ज़न ने 500 करोड़ से ज़्यादा जमा किये हैं। 

यह भी पढ़ें: 13 साल छोटे एक्टर के साथ रोमांस करेंगी तब्बू, जानिए और किसने किया ये कारनामा

A BIG THANK YOU TO ONE & ALL... Celebrating 50 days in 1050 centres across India. 🙏🏻
HEYSSAAA RUDRASSAAA.. ✊🏻#50DaysForLegendaryBaahubali2 pic.twitter.com/SMH1LuW6dA— Baahubali (@BaahubaliMovie) June 16, 2017

chat bot
आपका साथी