आयुष्मान और भूमि ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में की 'शुभ मंगल सावधान' देखने की अपील, देखें तस्वीरें

आयुष्मान और भूमि का प्रमोशन का यह तरीका कितना कारगर साबित होता है यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा।

By Hirendra JEdited By: Publish:Thu, 07 Sep 2017 09:53 AM (IST) Updated:Fri, 08 Sep 2017 07:08 AM (IST)
आयुष्मान और भूमि ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में की 'शुभ मंगल सावधान' देखने की अपील, देखें तस्वीरें
आयुष्मान और भूमि ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में की 'शुभ मंगल सावधान' देखने की अपील, देखें तस्वीरें

मुंबई। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 'शुभ मंगल सावधान' पिछले सप्ताह यानी 1 सितंबर को ही रिलीज़ हो चुकी है। लेकिन, लगता है बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म की सुस्त रफ़्तार ने एक बार फिर आयुष्मान और भूमि को फ़िल्म प्रमोशन के लिए एक्टिव कर दिया है। दोनों कलाकार बुधवार को मुंबई के एक थियेटर में पहुंचे और सभी दर्शकों से फ़िल्म देखने की अपील की।

आर.एस. प्रसन्ना के निर्देशन में बनी मर्दाना कमजोरी का उपचार और समाधान तलाशती इस फ़िल्म को वैसे तो समीक्षकों की खूब तारीफ़ मिली है लेकिन आम दर्शक उतनी तादाद में थियेटर तक नहीं पहुंच रहे हैं, जैसा कि अनुमान था। बहरहाल, आयुष्मान और भूमि ज़रूर दर्शकों के बीच पहुंच कर फ़िल्म को लगातार प्रमोट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'पी है डॉन के साथ चाय', 'खरीद लिया था अवार्ड', जानें ऋषि कपूर के कुछ खुल्लम-खुल्ला कुबूलनामे

'शुभ मंगल सावधान' में मर्दाना कमजोरी को बड़े पर्दे पर दिखाना आसान नहीं था। ऐसे में इसे समझाने के लिए कुछ संकेतों का इस्तेमाल किया गया है। जिसमें एक बड़ा ही आकर्षक दृश्य यह है कि बिस्किट को टूटकर चाय में गिरते हुए दिखाया गया है!

आयुष्मान और भूमि फ़िल्म के इसी दृश्य के बहाने लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि लगभग 25 करोड़ की लागत से बनी यह फ़िल्म मंगलवार तक बॉक्स ऑफिस पर 19.84 करोड़ ही जुटा पायी है।

'शुभ मंगल सावधान' आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की एक साथ दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले यह जोड़ी 'दम लगा कर हईशा' में नज़र आई थी। 'दम लगा कर हईशा' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले सप्ताह में 10 करोड़ 64 लाख जुटाए थे। इस लिहाज से 'शुभ मंगल सावधान'' ने उस फ़िल्म को कहीं पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: राकेश रोशन ने अपनी इस फेवरेट अभिनेत्री के साथ मनाया अपना बर्थडे, ये स्टार्स भी पहुंचे

बहरहाल, आयुष्मान और भूमि का प्रमोशन का यह तरीका कितना कारगर साबित होता है यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा। गौरतलब है कि 'शुभ मंगल सावधान' के साथ अजय देवगन की मल्टी स्टारर फ़िल्म 'बादशाहो' भी रिलीज़ हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

chat bot
आपका साथी