Aryan Khan के लिए दुआ मांग रही हैं ये एक्ट्रेस, लोगों से कहा- 'उसे मदद की जरूरत, बर्बाद मत करिए...'

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने क्रूज रेव पार्टी में आर्यन खान मुनमुन धमेचा और अरबाज सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 04:16 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 04:16 PM (IST)
Aryan Khan के लिए दुआ मांग रही हैं ये एक्ट्रेस, लोगों से कहा- 'उसे मदद की जरूरत, बर्बाद मत करिए...'
बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन, तस्वीर, Instagram: iamsrk

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने क्रूज रेव पार्टी में आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। ड्रग्स केस में शाह रुख खान के बेटे का नाम आने के बाद से आम से लेकर खास तक, हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने भी आर्यन खान और शाह रुख खान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब इस कड़ी में मशहूर अभिनेत्री नफीसा अली सोढी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान का सपोर्ट किया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि शाह रुख खान के बेटे की मदद करें। इतना ही नहीं खुद नफीसा अली सोढी भी आर्यन खान के लिए दुआ कर रही हैं।

यह बात खुद नफीसा अली सोढी ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही कई मुद्दों पर अपनी राय भी देती रहती हैं। नफीसा अली सोढी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाह रुख खान और आर्यन खान की एक न्यूज शेयर की है। इस न्यूज के साथ उन्होंने अपने कैप्शन के जरिए लोगों से आर्यन की मदद करने की अपील की है।

नफीसा अली सोढी ने अपने कैप्शन में लिखा, 'आर्यन, एक यंग मैन जिसके लिए मैं दुआ कर रही हूं। उसे मदद की जरूरत है। उसे बर्बाद मत करिए। उसे #drugskill का उदाहरण मत बनन दीजिए।' सोशल मीडिया आर्यन खान के लिए लिखा नफीसा अली सोढी का यह कैप्शन तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और शाह रुख खान के फैंस उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

आपको बता दें कि आर्यन खान पर आरोप है कि उन्होंने एक क्रुज रेव पार्टी में हिस्सा लिया था। एनसीबी ने शनिवार रात मुंबई में एक क्रूज पर छापा मारा था जहां पर रेव पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेट के भी शामिल होने की खबर है। ऐसे में रविवार को एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट के तहत इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आर्यन खान एक दिन की एनसीबी की कस्टडी में हैं। एनसीबी के अनुसार आर्यन खान सहित अन्य लोगों के पास से कोकीन, चरस और एमडी जैसे नशीले पदार्थ मिले थे।

इन सभी को एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत गिरफ्तार किया गया है। वहीं आर्यन खान सहित सभी आरोपियों के खिलाफ नार्कोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं आठ-सी, 20-बी, 27 और 35 के तहत कार्रवाई की गई है। इस धारा के तहत ड्रग्स का सेवन करने करने वालों पर ज्यादा से ज्यादा 1 साल की सजा या फिर 20 हजार रुपये के जुर्माना का प्रावधान है।  

chat bot
आपका साथी