तो ये है अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह में कॉमन बात

बॉलीवुड में दो अभिनेता ऐसे हैं, जिनकी पसंद खूब मिलती है। जी हां हम बात कर रहे हैं अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह की। दोनों को फिल्मों में रीटेक्स पसंद नहीं है। इसलिए दोनों की खूब जमती है। इश्किया के बाद दोनों डेढ़ इश्किया में भी साथ दिखाई देंगे।

By Edited By: Publish:Fri, 13 Dec 2013 09:23 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2013 09:25 AM (IST)
तो ये है अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह में कॉमन बात

मुंबई। बॉलीवुड में दो अभिनेता ऐसे हैं, जिनकी पसंद खूब मिलती है। जी हां हम बात कर रहे हैं अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह की। दोनों को फिल्मों में रीटेक्स पसंद नहीं है। इसलिए दोनों की खूब जमती है। इश्किया के बाद दोनों डेढ़ इश्किया में भी साथ दिखाई देंगे।

अरशद का कहना है कि उन्हें नसीर साहब बहुत पसंद हैं। उनकी अदाकारा अरशद के लिए प्रेरणा का सबब है। उन्होंने कहा, हम दोनों में एक चीज बहुत कॉमन है। मैं तीसरे टेक के बाद पक जाता हूं और अपना सब्र खो देता हूं। ठीक वैसा ही नसीर साहब के साथ भी होता है। मुझे चीजें फिर मोनोटोनस लगने लगती हैं। मुझे लगता है ऐसा ही कुछ नसीर जी के साथ भी होता है।

पढ़ें : नसीरुद्दीन शाह के सामने आई माधुरी को शर्म

अरशद ने अपने बारे में कहा कि वे एक आलसी आदमी हैं। अगर वे एक्टिंग नहीं कर रहे हैं तो उन्हें बस बैठे रहना अच्छा लगता है। उन्होंने बताया, मुझे कुछ भी करना पसंद नहीं। मैं खूब इंटरनेट शॉपिंग करता हूं। कुछ भी नहीं करना इस दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है।

गौरतलब है कि अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित डेढ़ इश्किया में माधुरी दीक्षित और हुमा कुरैशी भी हैं। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

(नई दुनिया)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी