Drug Case: NCB ने एक्टर अरमान कोहली को किया गिरफ्तार, आज होंगे कोर्ट में पेश

एक्टर अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया। बीते दिन शनिवार को एक्टर अरमान कोहली के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 10:52 AM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 12:35 PM (IST)
Drug Case: NCB ने एक्टर अरमान कोहली को किया गिरफ्तार, आज होंगे कोर्ट में पेश
Image Source: Armaan Kohli Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया। बीते दिन शनिवार को एक्टर अरमान कोहली के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। अब उन्हें 12 घंटे तक पूछताछ किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Mumbai | NCB arrests actor Armaan Kohli in a drugs case, he will be presented before a city court today— ANI (@ANI) August 29, 2021

आपको बता दें कि एनसीबी ने शनिवार दोपहर को अरमान कोहली के जुहू स्थित बंगले में छापेमारी की और पूछताछ घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें अपनी जीप में बिठाकर ले गई। बताया जा रहा है कि अरमान के घर पर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी को कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुई है। फिलहाल ड्रग्स को लेकर अभी तक कोई डिटेल सामने नहीं आई है।

बता दें कि एनसीबी की 11 सदस्यीय टीम अरमान कोहली के बंगले में छापेमारी के दौरान मौजूद थी। बाद में शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ भी शाम को अरमान कोहली से पूछताछ के लिए पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान कोहली कोहली समेत एक पेडलर गिरफ्तार एनसीबी मुंबई ने आबकारी अधिनियम की कई धाराओं में केस दर्ज किया है। अरमान कोहली के साथ ही ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर छापेमारी की थी और वहां से एमडी और चरस जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए थे। गौरव को 30 अगस्त तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। एक्टर को एनसीबी की मुंबई जोनल टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया।

chat bot
आपका साथी