Photos : मलाइका से तलाक की खबरों के बीच साली के साथ दिखे अरबाज

एक तरफ जहां मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक होने की जोर-शोर से चर्चा है, वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान ने अपनी साली को इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश कर शायद अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 01 Feb 2016 01:09 PM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2016 01:44 PM (IST)
Photos : मलाइका से तलाक की खबरों के बीच साली के साथ दिखे अरबाज

नई दिल्ली। एक तरफ जहां मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक होने की जोर-शोर से चर्चा है, वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान ने अपनी साली यानि मलाइका की छोटी बहन अमृता को इंस्टाग्राम जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट पर बर्थडे विश कर शायद अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है। उन्होंने अमृता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''माई डार्लिंग अमृता अरोड़ा, लव यू ऑलवेज''.

अरबाज और अमृता एक साथ डिनर पर भी गए, मगर मलाइका नजर नहीं आईं। अरबाज ने इसकी भी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ''दुबई नाइट्स विद बर्थडे गर्ल''.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, मलाइका और अरबाज के बीच दूरियों की वजह अर्जुन कपूर को बताया जा रहा है। हालांकि इस पूरे मसले पर मलाइका के मैनेजर का बयान सामने आ चुका है और इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। साथ ही कहा है कि मलाइका और अरबाज एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और तलाक नहीं लेने जा रहे हैं। मलाइका इन दिनों अरबाज के साथ रियलिटी शो 'पावर कपल' को भी होस्ट करती नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में चर्चाओं का बाजार और भी गर्म है।

बेगम करीना के साथ खेतों में घूमते नजर आए नवाब सैफ

प्रीति के लिए सलमान ने दी सरप्राइज पार्टी, बॉडीगार्ड को आया गुस्सा

chat bot
आपका साथी