जानें कब रिलीज होगी अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘फिल्लौरी’

अनुष्का की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म ‘एनएच 10’ पिछले साल आई थी। उस फिल्म को मिले क्रिटिकल एक्लेम ने अनुष्का की दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म का इंतजार बढ़ा दिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jul 2016 11:37 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jul 2016 12:00 PM (IST)
जानें कब रिलीज होगी अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘फिल्लौरी’

मुंबई। अनुष्का शर्मा की दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘फिल्लौरी’ की रिलीज डेट तय हो गई है। फिल्म अगले साल 31 मार्च को रिलीज होगी। ‘फिल्लौरी’ की शूटिंग इसी साल बैसाखी पर पंजाब शुरू की गई थी, जो जून में पूरी हो गई।

फिल्म में अनुष्का के अलावा पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा, मेहरीन पीरजादा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। दिलजीत की ये दूसरी हिंदी फिल्म है। उन्होंने ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। रोमांटिक फिल्म ‘फिल्लौरी’ को अनुष्का की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि डेब्यूटेंट अंशय लाल इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

इसे भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा पूरी रात रहीं कथित ब्वॉयफ्रेंड बंटी के साथ, लेकिन...

बता दें, कि अनुष्का ने 2015 में ‘एनएच 10’ से बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ऑनर किलिंग के मुद्दे पर बनी इस फिल्म में अनुष्का, नील भूपालम और दर्शन कुमार ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था, जिसके चलते कम बजट में बनी ‘एनएच 10’ बॉक्स ऑफिस के हिसाब से भी एक कामयाब फिल्म साबित हुई थी।

इसे भी पढ़ें: नसीरूद्दीन शाह के बेटे इमाद ने कहा, पापा को काम करते देखना डरावना

हाल ही में ‘सुल्तान’ के जरिए अनुष्का अपना जलवा दिखा ही चुकी हैं। अब उनकी फिल्म ‘फिल्लौरी’ का इंतजार रहेगा। हालांकि इससे पहले अनुष्का इसी साल रिलीज हो रही करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी दिखाई देंगी।

chat bot
आपका साथी