अनुपम खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में किए 37 साल पूरे, पहली फिल्म का वीडियो शेयर कर हुए भावुक

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 37 साल पूरे होने पर एक कास वीडियो शेयर किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 08:17 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 08:17 PM (IST)
अनुपम खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में किए 37 साल पूरे, पहली फिल्म का वीडियो शेयर कर हुए भावुक
अनुपम खेर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल पूरे कर लिए हैं। अनुपम खेर की पहली फिल्म 'सारांश' 37 साल पहले 25 मई को रिलीज हुई थी। इंडस्ट्री में अपने 37 साल पूरे होने पर अनुपम खेर भी इमोशनल नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने फिल्म से जुड़ी खास बात साझा की है।

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 37 साल पूरे होने पर एक कास वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ अनुपम ने कैप्शन में बताया है कि वो अपनी पहली फिल्म 'सारांश' में अपना नाम देखकर आज भी भावुक हो जाते हैं।

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज भी जब मैं मेरा नाम मेरी पहली फिल्म सारांश की शुरुआत में देखता हूं तो मैं भावुक हो जाता हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कल 25 मई को मैं सिनेमा में 37 साल पूरे कर लूंगा। भगवान हमेशा मेरे प्रति दयालु रहा। एक दिन बाकि है मेरे फिल्मों में 37वें जन्मदिन में और भी कल आए।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बता दें कि महेश भट्ट् के निर्देशन में बनी फिल्म सारांश में अनुपम खेर 28 साल की उम्र में बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाया था। फिल्म में अनुपम खेर को लेने के बाद महेश भट्ट संजीव कुमार को लेने वाले थे। लेकिन इस बात के बारे में जानकर अनुपम खेर को थोड़ा बुरा लगा। जिसके बाद उन्होंने महेश भट्ट को जमकर खरी- खोटी सुनाई। इसके बाद महेश भट्ट को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अनुपम खेर से माफी भी मांगी।

फिल्म में अनुपम खेर ने एक बुजुर्ग पिता का किरदार निभाया था। जिसकी इकलौती संतान का निधन हो जाता है। फिल्म में अभिनेता के किरदार को खूब पसंद किया गया था। सारांश के लिए अनुपम खेर को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया गया था। उनके अभिनय को आज भी सराहा जाता है।

जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर बनाया गाना रिलीज करेंगे राहुल वैद्य, तारीख का किया ऐलान

chat bot
आपका साथी