Liger Promotion: अनन्या पांडे ने वन पीस ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, सुहाना खान ने यूं किया रिएक्ट

Liger Promotion अनन्या पांडे अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इन दिनों वो अभिनेता लाइगर अभिनेता विजय देवरकोंडा साथ फैंड टूर्स के तहत देशभर में फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रमोशन के दौरान की लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 16 Aug 2022 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2022 10:15 PM (IST)
Liger Promotion: अनन्या पांडे ने वन पीस ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, सुहाना खान ने यूं किया रिएक्ट
Ananya Pandey shared pictures in one piece dress.

नई दिल्ली, जेएनएन।Liger Promotion: एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म लाइकर को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों वो लाइगर को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ मिलकर फैंड टूर्स के तहत देश के कोने-कोने में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब उन्होंने लाइगर प्रमोशन के दौरान की तस्वीरें साझा की है, जिसमें वो ब्लू कलर की वन पीस ड्रेस में पोज देती नजर आ रहे हैं।

अनन्या की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटोज को अब तक (खबर लिख जाने तक) साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर रिएक्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर नव्य नवेली नंदा, सुहाना खान, अमृता अरोड़ा और महीप कपूर ने भी कमेंट कर अनन्या के लुक की तारीफ की है।

यहां देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

आपको बता दें, पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर की कहानी फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। विजय देवरकोंडा मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग शुरू कर एमएमए चैंपियन तक का सफर पूरा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

सितंबर में रिलीज होगी लाइगर

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म अब से 10 दिन बाद 25 अगस्त को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

खो गए हम कहां में भी आएगी नजर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो लाइगर के अलावा ज़ोया अख्तर, रीमा कागती और सिंह द्वारा लिखित खो गए हम कहां में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी मुंबई के तीन दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है, जो पर्दे की दुनिया में खो जाते हैं। इसके अलावा वो पुरी जन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर में भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी