Exclusive: शाहरुख ख़ान के जन्मदिन पर हो सकती है आनंद एल राय की फिल्म की घोषणा

इस फिल्म में शाहरुख, कटरीना, अनुष्का के अलावा तिग्मांशु धूलिया और मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम किरदारों में हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 21 Sep 2017 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 21 Sep 2017 08:10 PM (IST)
Exclusive: शाहरुख ख़ान के जन्मदिन पर हो सकती है आनंद एल राय की फिल्म की घोषणा
Exclusive: शाहरुख ख़ान के जन्मदिन पर हो सकती है आनंद एल राय की फिल्म की घोषणा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख ख़ान की आनंद एल राय वाली फिल्म की चर्चा पिछले लंबे समय से हो रही है। फिल्म में शाहरुख ख़ान ड्वार्फ की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में हो रही है।

पिछले लंबे समय से इस फिल्म के नाम को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं। पिछले दिनों ख़बरें आयी थीं कि फिल्म का नाम छिछोरा, रंगबाज, जीरो जैसे नाम रखे गये हैं। नयी खबर आ रही है कि फिल्म का नाम बटला रखा गया है।लेकिन शाहरुख ख़ान या आनंद एल राय प्रोडक्शन की तरफ से नाम को लेकर कोई घोषणा नहीं की गयी है। इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि दरअसल, यह प्लानिंग की जा रही है कि फिल्म के नाम की घोषणा शाहरुख ख़ान के जन्मदिन यानि आगामी 2 नवंबर को की जाये। चूंकि शाहरुख ख़ान के लिए यह दिन लकी भी रहा है और जाहिर है जन्मदिन का मौका उनके लिए खास भी होगा। फिलहाल ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स और रेड चीलिज़ इसकी प्लानिंग कर रहे हैं। अब देखना यह है कि वाकई में फिल्म का नाम क्या होता है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: फिल्म में हसीना पारकर के पति की भूमिका निभाने वाले अंकुर अमेरिका में करते थे जॉब

बहरहाल, बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख, कटरीना, अनुष्का के अलावा तिग्मांशु धूलिया और मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम किरदारों में हैं। 

chat bot
आपका साथी