Mumbai में भारी बारिश पर Amitabh Bachchan का यह ट्वीट हंसा देगा आपको

Gulabo Sitabo फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं जो कि 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में Amitabh Bachchan की अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 02 Jul 2019 02:43 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2019 08:45 PM (IST)
Mumbai में भारी बारिश पर Amitabh Bachchan का यह ट्वीट हंसा देगा आपको
Mumbai में भारी बारिश पर Amitabh Bachchan का यह ट्वीट हंसा देगा आपको

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी वारिश के कारण लोग परेशान हैं। सेलेब्स भी बारिश के कारण परेशान हुए हैं। कुछ सेलेब्स ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की है। अब बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने में अमिताभ बच्चन भी पीछे नहीं हैं क्योंकि वे तो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें वे मजाकिया ढंग से बारिश को लेकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल अमिताभ बच्चन ने एक मीम शेयर किया है जो मुंबई में हो रही बारिश को लेकर है। इस मीम में अमिताभ बच्चन संग पुराने जमाने की अभिनेत्री जीनत अमान को भी देखा जा सकता है। यह फिल्म द ग्रेट गैंबलर के गीत दो लफ्जों की है दिल की कहानी का सीन है जिसका मीम बनाया गया है। इस गीत को आशा भोसले ने आवाज दी थी। इस मीम को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन लिखते हैं जलसा होते हुए। 

T 3... Jalsa hote hue .. pic.twitter.com/PKSZuQm7ju

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 2, 2019

वर्कफ्रेंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं। लखनऊ में चल रही शूटिंग से कई तस्वीरें सामने आई थी जिसमें अमिताभ बच्चन का नया लुक काफी वायरल हुआ था। 

यह भी पढ़ें: जेठ की शादी के बाद स्टाइलिश लुक में दिखे Priyanka Chopra- Nick Jonas, देखें तस्वीरें

फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं जो कि 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म से Amitabh Bachchan का नया लुक सामने आ गया था जिसमें वे बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए थे। 

बच्चन ने अपने लुक से जुड़ी तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि ''गए तो थे ऐसे, बाहर आए ऐसे। इ है गुलाबों सिताबो की नगरी लखनऊ, और हमारी नई फिल्म''। दरअसल अमिताभ बच्चन ने किरदार के लिए मेकअप करने से पहले और बाद की तस्वीरों को साझा किया था। 

T 3201 - गए तो थे ऐसे , और बाहर आए ऐसे 🤣 pic.twitter.com/6mpaUPmgV9— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) June 21, 2019

chat bot
आपका साथी